Breaking News

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रियंका गांधी की किसान न्‍याय रैली, केंद्र व यूपी सरकारों पर जमकर बरसीं

 कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ‘किसान न्‍याय’ रैली का आयोजन किया। इस दौरान वह केंद्र में पीएम मोदी और उत्‍तर प्रदेश में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की अगुवाई वाली सरकार के खिलाफ जमकर बरसीं। उन्‍होंने आरोप लगाया कि लखीमपुर खीरी हिंसा केस में सरकार केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री अजय कुमार मिश्र टेनी और उनके बेटे आशीष मिश्र को बचा रही है। उन्‍होंने यह भी कहा कि सरकार के रवैये को देखते हुए पीड़‍ित परिवारों को यूपी में न्‍याय की कोई उम्‍मीद नहीं रह गई है।

प्रियंका गांधी ने यहां ‘किसान न्‍याय’ रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘बीते सप्‍ताह केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री के बेटे ने अपने वाहन से छह लोगों को कुचल दिया। पीड़‍ित परिवार इंसाफ चाहते हैं, लेकिन आप सबने देखा कि सरकार कैसे मंत्री और उसके बेटे को बचा रही है।

उन्‍होंने इस दौरान प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी के हालिया लखनऊ दौरे का भी जिक्र किया और तंज भरे लहजे में कहा कि वह ‘उत्‍तम प्रदेश’ के प्रदर्शन को देखने और आजादी का अमृत महोत्‍सव के लिए लखनऊ पहुंचते हैं, लेकिन पीड़‍ितों से मिलने और उनका दुख बांटने लखीमपुर खीरी नहीं जा पाते। उन्‍होंने कहा कि इस देश में आज केवल दो लोग ही सुरक्षित हैं- एक बीजेपी के नेता, जो सत्‍ता में और दूसरे उनके अरबपति मित्र।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *