Breaking News

‘भगवंत मान सरकार, तुहाडे द्वार’ प्रोग्राम के लिए लोगों ने मुख्यमंत्री का जताया आभार

सार्वजनिक शिकायतों का मौके पर निपटारा करने के लिए शुरू किए विलक्षण प्रोग्राम ‘भगवंत मान सरकार, तुहाडे द्वार’ के लिए लोगों ने मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान का विशेष तौर पर धन्यवाद किया।

जालंधर शहर के न्यू माडल हाऊस के अक्षय शर्मा ने मुख्यमंत्री को अनुकंपा के आधार पर नौकरी केस की प्रक्रिया जल्दी पूरी करवाने के लिए संबंधित विभाग को आदेश जारी करने की अपील की। उन्होंने बताया कि मुख्य मंत्री ने उसकी बात को ध्यान से सुना और मामले का जल्द समाधान करने का विश्वास दिया।

इसी तरह गुरदासपुर जिले के गाँव नड़ावाली के निवासी ने मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात करने के बाद बताया कि उसके गाँव में प्राईमरी एंव मिडल स्कूल है और उसके एन.आर.आई भाई ने दो करोड़ रुपए ख़र्च कर स्कूल को अपग्रेड किया है। उन्होंने मुख्य मंत्री से स्कूल को हाई स्कूल के तौर पर अपग्रेड करने की अपील की। मुख्य मंत्री ने जल्दी ही स्कूल को अपग्रेड करने का भरोसा दिया।

फिल्लौर से हरीश आनंद ने बताया कि वह अपनी बेटी नीतिका आनंद के साथ इस प्रोग्राम में पहुँचे है और मुख्य मंत्री के साथ मुलाकात करके आयुर्वैदिक डिगरी प्राप्त बेटी के लिए उपयुक्त रोज़गार की अपील की। मुख्य मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार प्रत्येक युवा को योग्यता और मैरिट के आधार पर नौकरी देने के लिए वचनबद्ध है।
होश्यारपुर जिले के गाँव खटीगढ़ के पूर्व सरपंच सुरेश सिंह ने बताया कि उन्होंने ज़मीन से जुड़े पुलिस केस संबंधी मुख्य मंत्री से इंसाफ की माँग की। मुख्य मंत्री ने तुरंत होश्यारपुर के एस.एस.पी को मामले की जांच करने के आदेश दिए। इसी तरह अमृतसर का एक निवासी भी मुख्य मंत्री के पास पुलिस विभाग संबंधित अपील ले कर पहुँचा जिस पर उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया गया।