Breaking News

यूकेलिप्टस के विवाद में गोली चली एक की मौत चार गिरफ्तार, घटना स्थल पर पहुंचे एसपी अनुराग वत्स व एडिशनल एसपी मनोज पाण्डेय

रिपोर्ट :भक्तिमान पाण्डेय रामसनेहीघाट बाराबंकी।असंद्रा थाना क्षेत्र के पलौली गांव में यूकेलिप्टस पेड़ के विवाद में बुधवार सुबह दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसकी शिकायत करने जा रहे एक पक्ष पर आरोपियों ने रास्ते में रोककर लाठी-डंडों से हमला करने के साथ लाइसेंसी बंदूक से फायर झोंक दिया। घटना में पीड़ित की पुत्री की मौत हो गई। एसपी ने घटनास्थल की जांच किया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटी है।

मामला असंद्रा थाना क्षेत्र के पलौली मजरा मेनुहआ गांव का है। गांव निवासी अजय सिंह का कहना है कि उसके खेत में लगे यूकेलिप्टस पेड़ बिक्री को लेकर गांव के ही हरबहादुर सिंह, मान बहादुर सिंह व बहादुर सिंह पुत्र फूलबक्श सिंह से विवाद हो गया। आरोप है कि सुभाष सिंह, सत्येंद्र सिंह, रेशमा, रीता, बसंती, ने घेरकर लाठी-डंडों से खेत में मारा पीटा।

इसकी शिकायत करने ट्रैक्टर ट्राली सवार पीड़ित अजय सिंह, भाई दिनेश कुमार, महेश कुमार, पुत्र सत्यम व पुत्री शिवानी व स्वाटी आरोपियों ने रास्ते में स्वयं के घर से 27 कदम पहले ही ट्रैक्टर-ट्राली को घेर लिया। आरोप है कि लाठी डंडा, कांच की बोतल, सारिया से हमला कर दिया। जब तक कोई समझ पाता आरोपी हर बहादुर सिंह अपने पिता फूल बक्श सिंह की लाइसेंसी बंदूक से लेकर 3 राउंड फायर कर दिया। जिसके छर्रे लगने से स्वीटी 20 वर्ष की मौत हो गई‌। सत्यम व शिवानी गंभीर रूप से घायल हो गए‌। इसकी सूचना पर एडिशनल एसपी मनोज पांडे व एसपी अनुराग वत्स ने घटनास्थल का जायजा लिया है। पीड़ित की तहरीर पर थानाध्यक्ष ध्यानेंद्र प्रताप सिंह के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद गांव में सन्नाटा छाया रहा।