Breaking News

OMG: 11 हफ्ते के बच्चे के मुंह में रातोंरात निकल आया ‘शैतान’ जैसा नुकीला दांत, देखने वाला हर कोई हैरान

कई बार कुछ वाक्या होते है जिन्हें बिना देखें यकीन कर पाना मुश्किल होता है। कुछ ऐसा ही मामला आयरलैंड के ड्रोगेडा में सामने आया है जहां एक 11 हफ्ते के बच्चे के मुंह में ‘शैतान’ जैसा नुकीला दांत रातोंरात निकल आया। दरअसल, इसका पता उस समय लगा जब महिला अपने बच्चे को दूध पिला रही थी। इस दौरान उसे कुछ अजीब सा महसूस हुआ। जब उसने अपने बच्चे के मुंह को खोलकर देखा तो वह हैरान रह गई।

11 हफ्ते के बच्चे के मुंह में रातोंरात निकल आया 'शैतान' जैसा नुकीला दांत, सुबह मां ने कराया स्तनपान और फिर...

तारा ने बताया कि सुबह करीब सात बजे ऑस्कर अचानक जोर-जोर से रोने लगा। वह उसके पास गई और उसे शांत करने के लिए उसके मुंह में रबर की चूसनी दे दी। तारा ने कहा, मुझे लगा कि ऑस्कर इससे चुप हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद जब मैं उसे दूध पिलाने लगी तो मुझे कुछ नुकीली चीज महसूस हुई। मैंने ऑस्कर का मुंह खोलकर देखा तो मुझे वहां एक बेहद नुकीला दांत दिखा। तारा ने कहा कि यह दांत रातभर में निकल आया था, क्योंकि पहले यह नहीं था।

Baby Teeth Growth: 11-Week-Old Baby Grows Fang Overnight ...
बच्चे के मुंह में अचानक से दांत निकला देख तारा घबरा गई थीं। वह तुरंत बच्चे को हॉस्पिटल लेकर गईं। उन्होंने जैसे ही डॉक्टर्स को दांत के बारे में बताया वह भी हैरान रह गए। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि यह दांत है भी या नहीं। परेशान होकर महिला ने ऑस्कर को शहर की एक मशहूर डेंटिस्ट को दिखाया। उन्होंने बच्चे का दांत निकाल दिया।