Breaking News

OMG: स्पर्म चोरी कर मां बन गई क्लीनर, कोर्ट ने करोड़पति को सुनाया 2 मिलियन डॉलर देने का आदेश

लॉस वेगास से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला क्लीनर ने करोड़पति के स्पर्म का इस्तेमाल करके अपनी जिंदगी बदल ली। 40 वर्षीय यह महिला लॉस वेगास के एक होटल में क्लीनर का काम करती थी। वह होटल में ठहरे एक 28 वर्षीय करोड़पति का स्पर्म चोरी करके मां बन गई है। उसने चाइल़्ड सपोर्ट की लड़ाई को जीत लिया है और कोर्ट ने करोड़पति को महिला को 2 मिलियन डॉलर का भुगतान करने के आदेश दिए हैं।

 

बता दें कि करोड़पति जो उस होटल में ठहरा हुआ था, कमरा छोड़ने के बाद जब वह चला गया तब उक्त क्लीनर कमरे की सफाई के लिए पहुंची। करोड़पति अपनी बैंक स्टेटमेंट बैड पर ही भूल गया था। उसे देखकर महिला क्लीनर ने सोचा कि यदि करोड़पति से मेरा कोई बच्चा हो तो मेरी जिंदगी बदल सकती है। इतना सोचते हुए वह सफाई कर ही रही थी कि इस दौरान उसे डस्टबीन से इस्तेमाल किया हुआ करोड़पति का कंडोम मिल गया। कंडोम पर पड़े स्पर्म को इस्तेमाल करके महिला ने अपने आप को गर्भवती कर लिया। उससे पैदा हुई बच्ची आज चार साल की हो चुकी है। जब उसका डीएनए पैटरनिटी टेस्ट किया गया तो उसका पिता उक्त करोड़पति निकला। अदालत ने करोड़पति को महिला और उसकी बच्ची को 3 साल की जिंदगी के 2 मिलियन डॉलर का भुगतान करने का आदेश दिया है।

How often you should wash everything in your home, according to ...

हालांकि सुनवाई के दौरान करोड़पति के वकील ने कहा कि उसका मुवक्किल निर्दोष है। उसने कभी किसी महिला से शारीरिक संबंध नहीं बनाए। उसका स्पर्म चोरी किया गया है और उसका निजता का उल्लंघन किया गया है। इसलिए महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। लेकिन अदालत में महिला के पक्ष में फैसला सुनाते हुए करोड़पति व्यक्ति को उक्त राशि भुगतान करने का आदेश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *