Breaking News

OMG: शादी में स्टेज पर दुल्हन के साथ इस हालत में बैठा दिखा दूल्हा, फोटो देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

शादी में दूल्हा-दुल्हन नए कपड़े पहनते हैं. दूल्हा सूट, कुर्ता पैजामा या शेरवानी पहनता है और दुल्हन लहंगा या साड़ी पहनती है. लेकिन, क्या आपने कोई ऐसा दूल्हा देखा है जिसने अपनी शादी में कपड़ों की जगह पूरे शरीर पर पट्टियां और बैंडेज पहन रखा हो ? दरअसल, सोशल मीडिया पर एक दुल्हे की ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर सभी हैरान हैं. ये मामला इंडोनेशिया का है, जहां शादी में स्टेज पर दूल्हा सिर्फ शॉर्ट्स पहने नजर आया. इससे भी ज्यादा हैरानी की बात ये है कि दूल्हे के पूरे शरीर पर कपड़े की जगह पट्टियां और बैंडेज दिखाई दे रहे थे.

वहीं, दूल्हे के साथ दुल्हन पूरे ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आई. खबरों के मुताबिक, शादी से कुछ दिन पहले ही दूल्हे का एक्सीडेंट हो गया था, जिसकी नजह से उसको बहुत चोट आई थी और इसी वजह से शादी में दूल्हे ने सिर्फ शॉर्ट्स पहन हुआ था. वहीं, फोटो वायरल होने के बाद काफी लोगों ने कमेंट में कहा कि इतनी भी जल्दी क्या थी शादी की. शादी कुछ समय बाद भी हो सकती थी.

सोशल मीडिया पर शादी की ये तस्वीरें @br0wski नाम के यूजर ने 2 अप्रैल को शेयर किया था. जिस पर अबतक 14 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, लोग फोटो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दुल्हा दुल्हन बैठे हैं. दूल्हे ने सिर्फ शॉर्ट्स पहन रखा है और उसके शरीर पर ढेरों बैंडेज और पट्टियां बंधी हैं.