Breaking News

OMG! एक दोपहिया पे इतनी सवारी…नजारा देखकर पुलिसकर्मी ने जोड़ा हाथ

सोशल मीडिया (Social Media) कमाल की चीज़ है. आए दिन यहां हैरान कर देने वाली तस्वीरें और वीडियो दिखती हैं. यहां फोटो और वीडियो का ऐसा खजाना है कि इन्हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. घटना चाहे किसी दूर-दराज देहात में हो या फिर सात समुंदर पार विदेश में, सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें आपको पलक झपकते ही मिल जाती है. एक ऐसी ही तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जहां एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे 7 लोग बाइक पर सवार हैं. शायद आपको यकिन न हो लेकिन ये सच है. पहले आप इस तस्वीर को ध्यान से देखिए.

फिर आगे या पीछे. आपकी जिधर से भी मर्जी हो, आप उधर से बाइक पर सवार लोगों की गिनती शुरू कर सकते हैं. इस बाइक पर आपको 7 लोग बैठे मिलेंगे, जिसमें हर उम्र के बच्चे, युवा और महिला दिखेंगी. पूरा का पूरा परिवार एक बाइक पर समा गया. बाइक के आगे वाले हिस्से पर तीन बच्चे बैठे हैं. इसके बाद इन बच्चों के पिता. फिर एक बच्चा. इसकी बाद सबसे पीछे मां और उनकी गोद में एक छोटा मासूम सा बच्चा. इस फोटो को चार चांद लगा रहे हैं सामने खड़े पुलिस ऑफिसर, जो हाथ जोड़ कर इन्हें ऐसा न करने की विनती कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर बिहार के ढाका की है. जी हां ये ढाका बांग्लादेश वाला नहीं बल्कि अपने बिहार का है. ढाका नाम का ये शहर बिहार के पूर्वी चंपारण ज़िले में है. ढाका थाने में तैनात दरोगा चंदन हाथ जोड़कर बाइक पर सवार लोगों से विनती कर रहे हैं कि वो ऐसा न करें. इस तस्वीर को लोग सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *