Breaking News

Nokia का फोन खरीदने पर बैंक अकाउंट में पहुंचेंगे 1 हजार रुपये, अलग से 4 हजार रुपये का भी फायदा

नोकिया के शानदार बजट स्मार्टफोन Nokia C21 Plus पर कमाल का ऑफर मिल रहा है। ऑफर के तहत आप कंपनी की वेबसाइट से इस फोन को 11,999 रुपये की MRP की बजाय 10,299 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा कंपनी इस फोन पर 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रही है। इंस्टेंट डिस्काउंट के लिए आपको चेकआउट के वक्त कूपन कोड FLAT500 का इस्तेमाल करना होगा। अगर आप जियो (Jio) यूजर हैं और कंपनी के Jio Exclusive प्रोग्राम का हिस्सा हैं, तो आपको जियो की तरफ से 10% का प्राइस सपोर्ट मिलेगा। नोकिया की वेबसाइट के अनुसार जियो इसके लिए यूजर्स के बैंक अकाउंट में 1 हजार रुपये क्रेडिट करेगा। इतना ही नहीं, नोकिया C21 प्लस की खरीद पर जियो यूजर्स को 4 हजार रुपये की कीमत वाले कई अडिशनल बेनिफिट भी मिलेंगे।

नोकिया C21 प्लस के फीचर और स्पेसिफिकिशेन
फोन में कंपनी 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन दो वेरिएंट- 3जीबी+32जीबी और 4जीबी+64जीबी में उपलब्ध है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर SC9863A चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं।

इनमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। फोन में ऑफर किया जाने वाला कैमरा सेटअर पोर्ट्रेट, पैनोरमा और एचडीआर सपोर्ट के साथ आता है।

रियर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *