Breaking News

Noise के नए ईयरफोन्स लॉन्च, मिलेगा वाइब्रेशन अलर्ट, इतनी है कीमत

Noise Sense ब्ल्टूथ नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन्स को लॉन्च कर दिया गया है. इन इन-ईयर ब्लूटूथ ईयरफोन्स को दो कलर ऑप्शन और 10mm ड्राइवर्स के साथ लॉन्च किया गया है. Noise Sense में वॉयस असिस्टेंस कंट्रोल दिया गया है और कॉल आने पर ये वाइब्रेशन अलर्ट भी देता है. Noise Sense ईयरफोन्स की कीमत 2,499 रुपये है. फिलहाल ये कंपनी की वेबसाइट पर 1,499 रुपये में और Amazon पर 999 रुपये में लिस्टेड है. हालांकि, कंपनी ने ये नहीं बताया है कि डिस्काउंट वाली कीमत कब तक उपलब्ध रहेगी. इसे ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इन नेकबैंड स्टाइल वाले ईयरफोन्स को ऐमेजॉन और Noise की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है.

Noise Sense के स्पेसिफिकेशन्स

इन नेकबैंड स्टाइल वाले ईयरफोन्स में 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं और इनमें कॉल्स के लिए इन-बिल्ट माइक दिए गए हैं. इन ईयरफोन्स में कॉल्स आंसर करने, वॉल्यूम एडजस्ट करने और म्यूजिक ट्रैक कंट्रोल करने के लिए कंट्रोल्स बटन्स भी दिए गए हैं. इस डिवाइस में मैग्नेटिक ईयरबड्स दिए गए हैं. ऐसे में इस्तेमाल ना होने के वक्त इन्हें चिपका कर रखा जा सकता है. इन ईयरफोन्स में वॉयस असिस्टेंट कंट्रोल भी दिया गया है.

ऐमेजॉन लिस्टिंग के मुताबिक, इस डिवाइस में डुअल पेयरिंग सपोर्ट दिया गया है. यानी दो डिवाइस को एक ही समय में कनेक्ट किया जा सकता है. स्वेट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये डिवाइस IPX5 रेटेड है. चार्जिंग के लिए इसमें USB टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है. कंपनी के दावे के मुताबिक, डिवाइस को महज 8 मिनट चार्ज कर 8 घंटे तक चलाया जा सकता है. वहीं, फुल चार्ज में इसे 25 घंटे तक चलाया जा सकेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *