Breaking News

NITA AMBANI की छोटी बहन भी नहीं है उनसे कम, बिना गहनों के ही ऐसी लाइफस्टाइल से जीती हैं लाइफ

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का नाम दुनिया के सबसे अमीर शख्स में शामिल हैं. मुकेश और नीता अंबानी के लाइफस्टाइल को तो सभी लोग जानते हैं. बड़े बिजनेस मैम मुकेश अंबानी का परिवार अपनी शान और रॉयलटी को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है, तो वहीं नीता अंबानी का मायकेवाले मीडिया से दूर ही रहना पसंद करते हैं.

इस तरह का है नीता का मायका

नीता अंबानी अपनी शादी से पहले ज्वाइंट परिवार में रही हैं. अभी हाल ही में नीता अंबानी के पिता काप्राइमरी स्कूल में टीचर हैं नीता अंबानी की छोटी बहन, बेशकीमती हीरो के गहनो से लदी रहती हैं नीता, तो बहन का है ऐसा लाइफस्टाइलनाम रविंद्रभाई दलाल हैं. उनकी मां पूर्णिमा दलाल और भाई बहन सभी बहुत ही सादा जीवन जीते हैं. आज हम आपको नीता अंबानी की बहन से मिलाने जा रहे हैं.

ये बात तो बहुत कम लोग जानते हैं की नीता अंबानी की कोई बहन भी हैं. बता दें कि नीता अंबानी कीप्राइमरी स्कूल में टीचर हैं नीता अंबानी की छोटी बहन, बेशकीमती हीरो के गहनो से लदी रहती हैं नीता, तो बहन का है ऐसा लाइफस्टाइलएक बहन भी हैं जो उम्र में नीता से चार साल छोटी हैं. नीता अंबानी की बहन का नाम ममता दलाल है.

स्कूल में पढ़ाती हैं ममता

एक ओर जहां पर नीता अंबानी एक बड़ी बिजनेस टायकून हैं, तो वहीं उनकी बहन ममता एजूकेशन केप्राइमरी स्कूल में टीचर हैं नीता अंबानी की छोटी बहन, बेशकीमती हीरो के गहनो से लदी रहती हैं नीता, तो बहन का है ऐसा लाइफस्टाइलपेशे से जुड़ी हुईं हैं और वो पढ़ाने का काम करते थे.

बता दें कि जिस नामी धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की संस्थापक नीता अंबानी इस समय हैं, उसीप्राइमरी स्कूल में टीचर हैं नीता अंबानी की छोटी बहन, बेशकीमती हीरो के गहनो से लदी रहती हैं नीता, तो बहन का है ऐसा लाइफस्टाइलस्कूल में उनकी छोटी बहन ममता दलाल एक प्राइमरी टीचर हैं. केवल यहीं नहीं ममता इस स्कूल के मैनेजमेंट को भी संभालती हैं.

छोटी बहन के जैसे ही नीता अंबानी भी शादी से पहले स्कूल में पढ़ाया करती थी, यहां तक की शादी केप्राइमरी स्कूल में टीचर हैं नीता अंबानी की छोटी बहन, बेशकीमती हीरो के गहनो से लदी रहती हैं नीता, तो बहन का है ऐसा लाइफस्टाइलकुछ वक्त बाद तक भी नीता अंबानी ने बच्चों को पढ़ाया था.

अपने पुराने इंटरव्यू में ममता दलाल ने बताया था कि वो अभी तक कई स्टार्स के बच्चों को पढ़ा चुकी हैं.प्राइमरी स्कूल में टीचर हैं नीता अंबानी की छोटी बहन, बेशकीमती हीरो के गहनो से लदी रहती हैं नीता, तो बहन का है ऐसा लाइफस्टाइलउनके अनुसार उन्होंने शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान से लेकर सचिन तेंदुलकर के बच्चों सारा और अर्जुन तेंदुलकर को भी पढ़ाया है.

ऐसा बताया जाता है कि नीता अंबानी के जैसे ही उनकी बहन ममता को भी लाइमलाइट से दूर ही रहनाप्राइमरी स्कूल में टीचर हैं नीता अंबानी की छोटी बहन, बेशकीमती हीरो के गहनो से लदी रहती हैं नीता, तो बहन का है ऐसा लाइफस्टाइलपसंद करती है. हालांकि अंबानी फैमिली के हर एक इवेंट में उनको देखा जाता है.

यहां तक की बेटी ईशा अंबानी की शादी में नीता अंबानी ने अपनी बहन और देवरानी के साथ काफीप्राइमरी स्कूल में टीचर हैं नीता अंबानी की छोटी बहन, बेशकीमती हीरो के गहनो से लदी रहती हैं नीता, तो बहन का है ऐसा लाइफस्टाइलडांस भी किया था. इसी के साथ ही आपको बता दें कि ममता दलाल ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए मॉडलिंग भी की है.