Breaking News

नई दिल्ली: CBI बिल्डिंग में लगी भीषण आग, अधिकारियों को निकाला गया बाहर: दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद

नई दिल्ली। सीबीआई की बिल्डिंग के बेसमेंट में भीषण आग लगने की खबर है। इस आग के चलते सभी अधिकारियों और स्टाफ को बाहर निकाल लिया गया है। दमकल विभाग की कई गाड़ियां आग को बुझाने के लिए मौके पर पहुंची हैं और बचाव का काम भी तेजी से चल रहा है। दिल्ली के लोधी रोड स्थित सीजीओ कॉम्पलेक्स में यह आग लगी है। जानकारी के मुताबिक दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि शुक्रवार की दोपहर करीब 1.30 बजे बिल्डिंग के बेसमेंट से धुंआ निकलते देखा गया। इसके कुछ ही देर बाद अंदर से आग की लपटे निकलती देखी गईं। एहतियात के तौर पर अंदर मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों को तुरंत बिल्डिंग खाली करने के लिए कहा गया। अभी तक की सूचना के मुताबिक इस अगलगी में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। अभी आग लगने की वजहों का पता नहीं चल सका है।

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो देश के सबसे टॉप केसों की जांच-पड़ताल करती है। सीबीआई का मुख्यालय दिल्ली में स्थित है। इस मुख्यालय में विभिन्न अहम केसों से जुड़े कई अहम दस्तावेज भी रखे गये हैं। अभी इससे पहले जुलाई के महीने में भी सीबीआई बिल्डिंग में आग लगी थी। उस वक्त यह कहा गया था कि आग शॉट सर्किट की वजह से लगी है। फिलहाल इस बार आग कैसे लगी? अभी इसकी पड़ताल की जा रही है।