Breaking News

Neha Raj & Tannu Yadav का धांसू गाना ‘खा के मीठा पान’ हुआ रिलीज

भोजपुरी इंडस्ट्री (bhojpuri industry) की दमदार आवाज की मलिका सिंगर नेहा राज (Neha Raj ) का सबसे धांसू गाना ‘खा के मीठा पान’ (eat sweet paan) वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हो गया है। आज नेहा राज (Neha Raj ) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी दमदार आवाज के दम पर ये मुकाम हासिल किया है। वे आज के समय की सबसे बिजी सिंगर्स में से एक बन गई हैं। जिनका नया गाना ‘खा के मीठा पान’ यूट्यूब पर रिलीज होते ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है। गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस तन्नू यादव ने परफॉर्म किया है।

इस गाने में तन्नू अपने प्रेमी से कह रही हैं कि होठवा तू अपन रखेला लाल हो कहिले कसम से लागेला बवाल हो टोला मोहल्ला गांव में सब कोई कहिले अच्छा इंसान ए सईंया खाके मीठा पान हमार लेलेबा का तू हमार जान।

 

 

गाने में दोनों की केमेस्ट्री बेहद ही कमाल की लग रही है। वही अगर तन्नू की बात की जाए तो उनके एक्सप्रेसशन ने गाने में जान डाल दी है। गाना सुनने में काफी मधुर है, इसलिए दर्शकों की जुबान पर चढ़ने में लगा है।

‘खा के मीठा पान’ गीत को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने प्रेजेंट किया गया है। सिंगर नेहा राज हैं, जबकि तन्नू यादव ने परफॉर्म किया है। वही अर्जुन शर्मा ने इसे लिखा है। संगीत अभिषेक गुप्ता ने दिया है और निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशन भोजपुरिया का है। कोरियोग्राफी गोल्डी-बॉबी ने की है।