Breaking News

Neeti Mohan ने दिया बच्चे को जन्म, पति निहार ने पोस्ट कर दी खुशखबरी

बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) और उनके पति निहार पांड्या (Nihar Pandya) के घर पर कोरोना काल में खुशियों ने दस्तक दी है। नीति और निहार पैरेंट्स बन गए हैं। जिसकी खुशी निहार ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस के साथ साझा की है।

नीति मोहन के हसबैंड निहार पांड्या ने पोस्ट कर बताया है कि उन्हें बेटा (Neeti Mohan Blessed With Baby Boy) हुआ है। साथ ही मां और बच्चा दोनों बिल्कुल स्वस्थ्य हैं। नीति मोहन के साथ ही एक रोमांटिक तस्वीर को पोस्ट करते हुए निहार पांड्या ने लिखा है,’मेरी खूबसूरत वाइफ ने मुझे मौका दिया कि मैं अपने नन्हे से बेटे को वह सिखा पाऊं जो मेरे पापा ने मुझे सिखाया था। वह हर रोज मेरी जिंदगी में प्यार फैला रही है। नीति और हमारा न्यू बॉर्न बेबी एकदम ठीक हैं और हेल्दी हैं।’

निहार ने आगे लिखा,’आज इस बारिश और बादलों से घिरे दिन हमारे घर ‘SON-Rise’ हुआ। पूरा मोहन और पांड्या परिवार हाथ जोड़कर भगवान, डॉक्टरों, परिवार के लोगों, दोस्तों और सभी शुभचिंतकों का उनकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए शुक्रगुजार है।’ निहार के इस ऐलान के बाद फैंस समेत मनोरंजन जगत के सितारे कपल को बधाइयां देने में जुट गए हैं।

आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिर कश्यप ने कमेंट कर दो रेड हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं। नीति की बहन और डांसर शक्ति मोहन ने मासी बनने पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा है,’बहुत बहुत खुश हूं। नए मम्मी पापा और पूरी फैमिली को बहुत बधाई। अब मैं मौसी बन गई हूं। अब हम तुमारे छोटे से बच्चे को बिगाड़ने के लिए तैयार हैं। सभी मौसी पार्टी के लिए तैयार रहना।’ बता दें कि नीति मोहन और निहार पांड्या ने 15 फरवरी 2019 को शादी की थी और अब दोनों पैरेंट्स बन चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *