Breaking News

NCP के इस दिग्गज नेता के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, इस वजह से कार में जिंदा जलकर मौत

महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता के साथ एक बहुत ही दर्दनाक हादसा हुआ है. एनसीपी नेता संजय शिंदे (Sanjay Shinde) की कार में आग लग गई और हैंड सैनिटाइजर की वजह से आग भड़क गई और काफी कोशिश करने के बाद भी संजय शिंदे को बचाया नहीं जा सका. वह कार में ही जिंदा जल गए जिस कारण उनकी मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक कार में शॉर्ट सर्किट हुआ और हैंड सैनिटाइजर (Hand Sanitizer) की वजह से आग फैल गयी.

हादसा मुंबई-आगरा हाइवे पर पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास हुआ है. उस वक्त संजय शिंदे कीटनाशक खरीदने के लिए पिंपलगांव जा रहे थे. लेकिन शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी और सैनिटाइजर के कारण आग फैल गई.sanjay Shinde deathजिसमें एनसीपी नेता जिंदा ही जल गए. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो आग लगने के बाद एनसीपी ने नेता ने दरवाजे और विंडो को तोड़ने की बहुत कोशिश की. मगर सेंट्रल लॉक लगने की वजह से दरवाजा नहीं खुला और जल गए.

घटना मंगलवार की दोपहर की बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. संजय शिंदे एनसीपी नेता के साथ नासिक जिले के एक अंगूर निर्यातक थे. मगर इस दर्दनाक हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि कार में आग लगने की सूचना पाकर स्थानीय लोग कार के पास पहुंचे भी और एनसीपी नेता को बचाने की काफी कोशिश भी की. मगर लाख कोशिश करने के बाद भी उन्हें बाहर नहीं निकाला जा सका. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंचने के बाद आग पर काबू पाया गया और एनसीपी नेता के शव को बाहर निकाला गया. लेकिन वह जिंदा नहीं बच सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *