Wednesday , September 30 2020
Breaking News

NCB के हत्थे चढ़ा रिया का सबसे बड़ा मददगार, जानें अब क्या होगा एक्ट्रेस का अगला कदम

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जब से ड्रग्स का एंगल समने आया है, तब से लगातार इस मामले की जांच में एनसीबी भी जुट गई है। इस कड़ी में बीते दिनों खुद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिफ्तार किया था। मौजूदा समय में अभिनेत्री एनसीबी की हिरासत में है और लगातार कई बड़े खुलासे कर रही है। इस दौरान उसने ड्रग्स की दुनिया का सबसे बड़ा नाम माने जाने वाले करनजीत का नाम लिया था। बता दें कि जब से रिया ने करनीज का नाम लिया था, तब से एनसीबी उसकी तलाश में जुट चुकी थी और अब एनसीबी को इस मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। करनजीत उर्फ केजी अब एनसीबी के हत्थे चढ़ चुका है। उसकी गिरफ्तारी के बाद से माना जा रहा है कि अब यह पूरा मामला नया मोड़ ले सकता है।

बताया जा रहा है कि करनजीत उर्फ केजी। ये वो नाम है, जो कई बॉलीवुड सितारों को ड्रग्स मुहैया कराता है। केजी ही वो शख्स है, जो सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स देता था, तब जाकर यह सुशांत के पास तक पहुंचते थे। उधर, रिया अभी एनसीबी की गिरफ्त में है और लगातार इस पूरे मा्मले को लेकर बड़ा खुलासा कर रही है। केजी के बारे में भी खुलासा करने वाली कोई और नहीं बल्कि रिया खुद ही है। अब इस मामले में सारा अली खान का नाम भी सामने आ रहा है। एनसीबी की पूछताछ में रिया ने सारा अली खान का जिक्र करते हुए कहा कि उसने भी मुझे कई ऐसे सोर्स के बारे में बताए थे, जहां से उसने खुद ड्रग्स खरीदा था। रिया के इस खुलासे के बाद अब माना जा रहा है कि एनसीबी बहुत जल्द ही सारा को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

वहीं, वो शख्स भी अब एनसीबी के हत्थे आ चुका है, जो  सारा अली खान को गांजा सप्लाई करता था। अनुज केशवानी के निशानदेही पर एनसीबी ने आधा किलो गांजा बरामद किया है।  इतना ही नहीं, अनुज कई ऐसे लोगों को जानता है, जो इससे जुड़े हुए हैं। फिलहाल तो इस पूरे मामले को लेकर एनसीबी रिया से पूछताछ कर रही है और लगातार कई बडे़ खुलासे भी हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *