Breaking News

MP में मुस्लिम महिला ने बीजेपी को दिया वोट, तो गुस्‍से में आकर देवर ने की बेरहमी से पिटाई

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर में बीजेपी (BJP) को वोट (vote) देने पर एक मुस्लिम महिला (muslim woman) के साथ उसके देवर ने जमकर मारपीट की. पीड़ित महिला की शिकायत पर अहमदपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. महिला का आरोप है कि अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. वहीं, देवर की गिरफ्तारी को लेकर पीड़िता ने कलेक्टर से गुहार लगाई है.

मामला अहमदपुर थाना के बरखेड़ा हसन गांव का है. यहां की रहने वाली मुस्लिम महिला का आरोप है कि बीजेपी को वोट देने पर उसके देवर ने जमकर मारपीट कर दी. मारपीट की घटना 4 दिसंबर की बताई जा रही है. पीड़ित महिला ने बताया कि 4 दिसंबर सोमवार को करीब शाम 5 बजे मैं और मेरे बच्चे कमल के फूल (बीजेपी) के जीतने की खुशियां मना रहे थे.

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
पीड़िता ने आगे बताया, इसी दौरान मेरा देवर जावेद खां ने बीजेपी को वोट देने को लेकर गाली-गलौज करने लगा. उसने जब इसका विरोध किया, तो उसने मेरे साथ मारपीट की. वहीं, पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया है कि मामले को लेकर थाने में शिकायत की गई है. मगर, पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार नहीं किया है. वह पुलिस की कार्रवाई से नाराज होकर मामले में कलेक्ट्रेट में ज्ञापन दिया है.

मामले में थाना प्रभारी ने कही ये बात
अहमदपुर थाना प्रभारी विक्रम आदर्श ने बताया कि महिला के साथ मारपीट करने का मामला आया था. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने देवर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के साथ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.