Breaking News

Motorola Edge 30 Neo स्‍मार्टफोन जल्‍द देगा दस्‍तक, 64MP कैमरे के साथ मिलेंगी ये खूबियां

Motorola Edge 30 Neo स्मार्टफोन को जल्द ही लांच किया जा सकता है। स्मार्टफोन के लॉन्चिंग से पहले उसकी संभावित फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आ चुकी है। एक टिप्स्टर के अनुसार, स्मार्टफोन में फुलएचडी प्लस डिस्प्ले (full hd plus display) होगा जिसका रिफ्रेश 120Hz होगा। इसमें स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। फोन का मेन कैमरा 64MP का बताया गया है और बैटरी कैपिसिटी 4,020mAh बताई गई है। इसके साथ में 33W फास्ट चार्जिंग (fast charging) का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। ऐसी ही जानकारी फोन के Google Play Console लिस्ट में भी देखने को मिली थी। टिप्स्टर इवान ब्लास ने इससे पहले बताया था कि फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट होगा, 64 मेगापिक्सल का कैमरा होगा और 4020mAh की बैटरी होगी।

अब टिप्स्टर ने Motorola Edge 30 Neo के बारे में कथित स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है जिसमें कहा गया है कि यह Android 12 आधारित MyUX यूजर इंटरफेस के साथ आएगा। इसमें 6.28 इंच का फुलएचडी प्लस pOLED डिस्प्ले होगा। रिफ्रेश 120Hz बताया गया है। इसमें Qualcomm Snapdragon 695 SoC देखने को मिल सकता है जिसके साथ 8GB LPDDR4X RAM और 256GB स्टोरेज की पेअरिंग देखने को मिल सकती है।

कैमरा फ्रंट की बात करें तो Motorola Edge 30 Neo में डुअल रियर कैमरा होगा जिसमें 64 मेगापिक्सल का मेन लेंस OIS के साथ होगा। सेकेंडरी सेंसर के तौर पर इसमें 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस देखने को मिल सकता है। फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का बताया गया है। बैटरी कैपिसिटी 4,020mAh बताई गई है। इसके साथ में 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

मोटोरोला (Motorola ) के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस पहले भी लीक हो चुके हैं। हाल ही में फोन को Google Play Console लिस्टिंग में देखा गया था जिसके मुताबिक यह Qualcomm Snapdragon 695 SoC से लैस होगा। यहां पर फोन में 5G कनेक्टिविटी होने के साथ-साथ Android 12-आधारित MyUX यूजर इंटरफेस होने की भी बात कही गई थी। रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि यह स्मार्टफोन 8 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है।

टिप्स्टर इवान ब्लास ने फोन के कलर वेरिएंट्स के बारे में जानकारी दी है। फोन को एक्वा फोम, ब्लैक ऑनिक्स, आईस पैलेस और वेरी पैरी कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया जा सकता है। टिप्स्टर ने यह भी कहा है कि फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 64 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा भी होगा। लीक हुई इमेज में पता चलता है कि फोन के वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाहिनी तरफ होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *