Breaking News

Motorola अगले सप्ताह लॉन्च करेगा 108MP कैमरे वाला फोन और एक टैबलेट भी देगा दस्तक, लॉन्च से पहले जान लें खूबियां

Motorola जल्द ही भारतीय मोबाइल बाजार में दो नए प्रोडक्ट को लॉन्च करने जा रहा है, जिनका नाम मोटोरोला एज 20 प्रो और मोटो टैब जी2 होगा. हालांकि इन दोनों की लॉन्च डेट अलग-अलग है. जहां टैब 30 सितंबर को लॉन्च होगा, वहीं स्मार्टफोन 1 अक्टूबर दो दस्तक देगा. कंपनी ने ये जानकारी अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट करके दी है. ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इन दोनों प्रोडक्ट के लिए लिए अलग से माइक्रोसाइट तैयार की गई है. फ्लिपकार्ट पेज पर प्रोडक्ट से संबंधित कुछ जानकारी भी साझा की गई हैं. आइये लॉन्चिंग से पहले इनके बारे में जान लेते हैं.

मोटो एज 20 प्रो के स्पेसिफिकेशन

फ्लिपकार्ट पर लिस्डेट जानकारी के मुताबिक, यह फोन 108 मेगापिक्सल का कैमरा और 50x सुपर जूम फीचर के साथ आएगा. इस स्मार्टफोन को भारत में 1 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन में 144 hz का एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जो एचडीआर 10 प्लस सपोर्ट के साथ दस्तक देगा.

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट का इस्तेमाल किया है. साथ ही इसमें 8 जीबी LPDDR5 रैम मिलेगी. यह फोन 5जी सपोर्ट के साथ दस्तक देगा. कंपनी ने एक थिंकशील्ड की जानकारी दी है, हालांकि ये नहीं बताया है कि यह किस काम आएगी.

मोटो एज 20 प्रो कैमरा सेटअप

मोटो एज 20 प्रो के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप और एक ऑडियो जूम दिया गया है. प्राइमरी कैमरा 108 मेदगापिक्सल का है. सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जो 5x टेलीफोटो और ओआईएस दिया गया है. इसमें एक 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी है, जो अल्ट्रा वाइड एंगल +माइक्रो विजन लेंस के साथ आता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. हालांकि अभी इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है.

मोटो टैब जी 20 के स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला के इस टैब में 8 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया है, जो टीडीडीआई टेक्नोलॉजी पर काम करेगा. साथ ही इसमें यूजर्स को 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. यह टैब स्टॉक एंड्ऱॉयड 11 पर काम करेगा. साथ ही इसमें मीडियाटेक हेलियो पी 22 टी ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलेगा. फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड जानकारी के मुताबिक, यह टैब मेटेल डिजाइन के साथ आएगा, जो खूबसूरत लुक के साथ मजबूती भी देगा. इसमें 5100 mAh की बैटरी और डॉल्बी एटमोस का ऑडियो भी दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *