Breaking News

Mi Band 6 की लॉन्च डेट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, बड़ी स्क्रीन, दमदार बैटरी और इन नए फीचर्स से होगा लैस

Xiaomi के सबसे पसंदीदा प्रोडक्ट में से एक Mi Band का एक और अपग्रेडेड वर्जन Mi Band 6 जल्द भारत में लॉन्च होगा। Xiaomi ने पुष्टि की कि वह अपने ‘स्मार्टर लिविंग इवेंट’ में Mi Band 6 लॉन्च करेगी। फिटनेस बैंड ने इस साल की शुरुआत में मार्च में चीन में Mi 11 सीरीज स्मार्टफोन के साथ दस्तक दी थी। Xiaomi 26 अगस्त को भारत में अपने स्मार्टर लिविंग इवेंट की मेजबानी कर रहा है, जहां Mi Band 6 के अलावा कंपनी एक नया Mi-ब्रांडेड लैपटॉप भी लॉन्च कर सकती है। Mi Band 6 को भारत में चार कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। Xiaomi ने यह भी बताया कि उसके नए फिटनेस ट्रैकर में SpO2 सेंसर और 30 स्पोर्ट्स मोड होंगे। चूंकि यह चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है, इसलिए हम जानते हैं कि इसमें 1।56-इंच AMOLED टच डिस्प्ले है। आइए आपको बताते हैं Mi Band 6 के फीचर्स से जुड़ी सभी डिटेल्स:

फिटनेस बैंड चीन में ब्लैक, ऑरेंज, येलो, ओलिव, आइवरी और ब्लू स्ट्रैप कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसमें 125mAh की बैटरी है जिसके बारे में कहा जाता है कि यह 14 दिनों तक चलती है। फिटनेस बैंड को फुल चार्ज होने में करीब दो घंटे का समय लगता है। मी का लेटेस्ट बैंड Mi Band 6 को पिछले बैंड्स की तुलना में 50% बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। अपग्रेड किए गए चार्जिंग सिस्टम सहित अन्य डिज़ाइन तत्व समान हैं।

इसका साइज़ 47.4×18.6×12.7 मिमी और वजन 12.8 ग्राम है। साथ ही यह 50 मीटर गहरे पानी में 10 मिनट तक जीवित रह सकता है। अब Mi Band 6 के प्रमुख आकर्षण के बारे में बात करें तो यह 1।56-इंच AMOLED पैनल को 152×486 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन और 326ppi के पिक्सेल स्पोर्ट के साथ आया है। Xiaomi का कहना है कि Mi Band 6 पर यह नया डिस्प्ले Xiaomi ने Mi Band 6 पर एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ टफ टेम्पर्ड ग्लास का भी इस्तेमाल किया है।

Mi Band 6 की कीमत कि बात करें तो भारत में मी बैंड 6 की कीमत 3,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। इस बैंड को चीन में CNY 230 यानी की लगभग 2,630 रुपये में लॉन्च किया गया था।