Breaking News

MCD चुनाव में टिकट बेचने के आरोप में AAP विधायक का PA और करीबी गिरफ्तार

दिल्ली नगर निगम (MCD) के चुनाव आते ही रिश्वतखोरी (bribery) और टिकट बेचने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है और सबसे पहले यह आच आम आदमी पार्टी पर गिर चुकी है। बताया जा रहा है कि दिल्ली की एन्टी करप्शन ब्रांच (ACB) ने आप के AAP पार्टी के विधायक (AA MLA) अखिलेश पति त्रिपाठी के करीबी रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि एंटी करप्शन ब्यूरो ने आम आदमी पार्टी के नेता अखिलेश त्रिपाठी के करीबी ओम सिंह को गिरफ्तार किया। इसके अलावा ओम सिंह के साथी शंकर पांडे और प्रिंस रघुवंशी भी गिरफ्तार किया गया। मीडिया खबरों की माने तो अखिलेश पति त्रिपाठी ने टिकट के लिए 90 लाख रुपये की मांग की जिसमें से उसने 35 लाख रुपये अखिलेश पति त्रिपाठी और 20 लाख रुपये अखिलेश के कहने पर वजीरपुर से विधायक राजेश गुप्ता को दे दिए इसी के आरोप में इन नेताओं पर कार्यवाई की गई है।

हालांकि आम आदमी पार्टी ने दावा किया कि ओम सिंह,अखिलेश पति त्रिपाठी के साले नहीं हैं। ACB ने जिस शख्स गिरफ्तार किया है वो आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी का साला नहीं है। दूसरी ओर एसीबी ने ओम सिंह को अखिलेश पति त्रिपाठी का साला बताया है। मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी की गई है। जिसमें आम आदमी पार्टी के नेता अखिलेश पति त्रिपाठी के करीबी रिश्तेदार ओम सिंह, प्रिंस रघुवंशी और शंकर पांडे शामिल हैं।इनसे आगे की पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *