Breaking News

समाजसेवी विनोद सिंह के मैदान में उतरते ही कई दिग्गजों के फूले हाथ पांव

रिपोर्ट : भक्तिमान पाण्डेय बाराबंकी:  आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दिनों दिन चुनावी सरगर्मियां तेज होती जा रही है। शनिवार को रुदौली विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार ने आधा दर्जन से अधिक गांवों में जनसंपर्क  किया। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से स्वयं के पक्ष में मतदान किए जाने की अपील की है। जबकि चुनाव भी काफी दूर है। इस तैयारियों से गांव में चुनावी चर्चाएं भी तेज है।


विधानसभा 2022 के चुनाव में वोट विधानसभा रुदौली विधानसभा से निर्दलीय विधायक पद पर प्रत्याशी समाजसेवी विनोद सिंह मैदान में ताल ठोक रहे हैं। उनका मानना है कि वह लोगों के बीच पहुंचकर उनका समर्थन हासिल कर चुनाव में जीत दर्ज करेंगे। जिसे शनिवार को क्षेत्र के रसूलपुर, सिन्नी सड़वा, अशरफपुर, जमोली, हाजीपुर आदि दर्जनों गांव में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने स्वयं के पक्ष वोट डालने की अपील करते रहे। इनके द्वारा बताया गया कि कारोना काल में वह क्षेत्र के कई लोगों की आर्थिक मदद की है।

 

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि विनोद सिंह ने कोरोना काल में घर भोजन के पैकेट व प्रशासन से मिलने वाली सुविधाओं को गांव तक पहुंचाया है। जिससे उन्हें इस चुनाव में मौका दिए जाने का भी वार्ता करते थे। विनोद सिंह ने बताया कि वह गरीब, असहाय व मजदूर लोगों की आवाज उठाने के लिए उनके बीच आए हैं। और जनता के प्रति अच्छा कार्य करने का भी काम किया जाएगा इस अवसर पर ग्राम प्रधान पुराय इंजीनियर स्रफराज खान बृजराज सिंह हाजीपुर ग्राम प्रधान राम करन यादव आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *