Breaking News

अमृतसर पहुंचे मनीष सिसोदिया, गोल्डन टेंपल में टेका माथा

शराब घोटाले में जेल से बाहर आने के बाद पहली बार दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया रविवार को पंजाब पहुंचे हैं। वह एक दिन के पंजाब दौरे पर हैं। सिसोदिया पंजाब के अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने पहुंचे हैं।

मनीष सिसोदिया अमृतसर एयरपोर्ट पर पहुंचे तो यहां पंजाब कैबिनेट मिनिस्टर कुलदीप धालीवाल, हरभजन सिंह ईटीओ और विधायक जीवनजोत कौर ने उनका स्वागत किया। इस दौरान सिसोदिया ने पत्रकारों से भी बात की।

सिसोदिया ने कहा कि जब मैं जेल में था, तब पंजाब के लोगों को मिस करता था। पंजाब की आम आदमी पार्टी की टीम को भी मैंने बहुत याद किया। वहीं जब भी मैं पंजाब की आप टीम को एक्शन में देखता था तो मुझे बहुत खुशी होती थी।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में शानदार काम कर रही है। पंजाब टीम के काम से प्रदेश के लोग भी खुश हैं। उन्होंने कहा कि संविधान की जीत हुई है। भगवान की कृपा है कि मैं जेल से बाहर आ गया हूं। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी जल्द जेल से बाहर आएंगे। सिसोदिया ने बिना नाम लिए भाजपा पर निशाना साधा कि इनकी साजिशें नाकाम हुई हैं।

सिसोदिया ने कहा कि मैंने जेल से ही अरदास की थी मैं जेल से बाहर आने के बाद एक बार जरूर हरमंदिर साहिब में माथा टेकने जाऊंगा। इसलिए मैं आज यहां गुरु के चरणों में माथा टेकने आया हूं और उनका आशीर्वाद लेने आया हूं। मनीष सिसोदिया गिरफ्तारी के बाद करीब 17 महीने तक जेल में बंद थे। उन्हें दो सप्ताह पहले ही जमानत मिली है।