Breaking News

जिला पंचायत सदस्य के निवास पर लाइव प्रसारण हुआ मन की बात,राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने सैकड़ों लोगों के साथ सुना मन की बात

रिपोर्ट : भक्तिमान पाण्डेय रामसनेही घाट  बाराबंकी । भाजपा शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर रविवार को राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के 100 वें संस्करण को सुना । प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के 100 वें एपिसोड को सुनने की खातिर भाजपा शीर्ष नेतृत्व की ओर से बूथों पर विशेष व्यवस्था की गई थी ।

तीन बूथों को मिलाकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था ।प्रत्येक कार्यक्रम के लिए पार्टी के पदाधिकारियों को प्रभारी के रूप में नामित किया गया था। कार्यक्रम स्थल पर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बूथ के कार्यकर्ताओं और विशिष्टजनों की उपस्थिति रही।दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र के मंडल देवीगंज में कुल 27 स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित हुए । सिल्हौर बूथ पर जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि जितेंद्र सिंह रिंकू के निवास स्थान पर प्रदेश के खाद्य रसद राज्यमंत्री सतीश शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना ।

कार्यक्रम के उपरांत उन्होंने कार्यकर्ताओं और विशिष्ट जनों से संवाद स्थापित कर सरकार की उपलब्धियों का बखान किया।इस दौरान जिला पंचायत सदस्य ललिता सिंह , जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि जितेंद्र सिंह रिंकू, जवाहर तिवारी समेत प्रदीप दिवेदी, महावीर सिंह, सोनू सिंह, सैकड़ों लोग मौजूद रहे ।

राज्य मंत्री ने किया सिल्हौरघाट पुल का निरीक्षण

आपको बता दें कि जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि जितेंद्र सिंह रिंकू के निवास पर पर मन की बात कार्यक्रम समाप्त होने के बाद राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने सिल्हौर घाट पर बन रहे पक्के पुल का निर्माण कार्य देखा और लोगो से बात चीत करते हुए इसको जल्द शुरू करवाने को कहा। इसी क्रम में यहां से पूरे दूलम पहुंचे जहां संजय पाण्डेय इन दिनों बीमार चल रहे थे जानकारी होने पर संजय पाण्डेय के निवास पर राज्य मंत्री सतीश शर्मा पहुंचे और उनका हाल चाल जाना जल्द ठीक होने की बात कही।