Breaking News

Lenovo ने लॉन्‍च किया नया टैबलेट, मिलेगा 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, जाने कीमत

टेक कंपनी Lenovo ने चीन में 8 इंच के डिस्प्ले के साथ Legion Y700 Ultimate Edition Tablet का अनावरण किया है. नए एंड्रॉइड टैबलेट में एक रंग बदलने वाला ग्लास बैक भी है और इसे 3,299 युआन (38,721 रुपये) की रियायती कीमत पर पेश किया जाता है. Legion Y700 की तरह, Legion Y700 Ultimate Edition अभी वैश्विक स्तर पर उपलब्ध नहीं हो सकता है. स्टेंडर्ड मॉडल, Legion Y700 को पिछले फरवरी में चीन में जारी किया गया था. Legion Y700 Ultimate Edition स्टेंडर्ड मॉडल के समान सुविधाओं के साथ आता है.

Legion Y700 Ultimate Edition Tablet Specs
टैबलेट एक बेहतरीन गेमिंग डिवाइस है और यह उतना ही कॉम्पैक्ट है जितना कि यह एंड्रॉइड टैबलेट के लिए मिल सकता है. यह स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें क्रोम शेल बाहरी डिजाइन है. Legion Y700 के LCD पैनल में 120Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट है. नए टैबलेट के लिए दो कलर (आइस व्हाइट और ग्लेयर ब्लू) ऑप्शन उपलब्ध हैं.

Legion Y700 Ultimate Edition Tablet Price In India
Legion Y700 Ultimate Edition Tablet की कीमत 3,699 युआन (43,471 रुपये) है और इसमें इंडक्टिव रियर ग्लास पैनल शामिल है. टैबलेट के संचालन के दौरान ग्लास बैक रंग बदलता है और गेमर्स के लिए रोमांचक हो सकता है. गेमिंग के दौरान RGB लाइटिंग का प्रभावशाली प्रभाव कुछ गेमिंग उत्साही लोगों को लिफ्ट दे सकता है.

चीन में अब मॉडल के तीन वर्जन हैं जबकि यह विश्व स्तर पर अनुपलब्ध है. चीन के बाहर गेमिंग के शौकीन जो एक कॉम्पैक्ट एंड्रॉइड गेमिंग टैबलेट पर हाथ आजमाने के इच्छुक हैं, वे इसे पुनर्विक्रेताओं के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं. लेनोवो Legion Y700 टैबलेट की उपलब्धता बढ़ाने पर चुप है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *