Breaking News

Lenovo जल्‍द लेकर आ रही नया गेमिंग स्‍मार्टफोन, जानें फीचर्स में क्‍या मिलेगा खास

लोकप्रिय लैपटॉप निर्माता कंपनी लेनोवो (Lenovo) ने हाल ही अपने में नए गेमिंग स्मार्टफोन, Lenovo Legion Y90 को टीज किया है और यह कहा है कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. इसे एक जबरदस्त गेमिंग स्मार्टफोन बताया जा रहा है क्योंकि ये डिवाइस गेमिंग के दौरान हीटअप नहीं होता है और यूजर्स को एक जबरदस्त गेमिंग एक्सपीरिएंस देता है. आइए इसके बारे में और जानते हैं.

हीटअप नहीं होगा लेनोवो का नया स्मार्टफोन
लेनोवो नोटबुक प्रोडक्ट मैनेजर Lin Lin ने जब इस स्मार्टफोन का टीजर सामने रखा तो उसने यह बताया कि ये स्मार्टफोन 120 FPS पर 20 मिनट तक गेमिंग के बाद भी 38.9 डिग्री तापमान पर हीटअप नहीं हुआ है और यूजर के गेमिंग एक्सपीरिएंस पर भी कोई फरक नहीं पड़ा है. कंपनी का यह कहना है कि जहां बाकी कंपनियों के फोन्स हीटअप होने लगते हैं और उनकी ब्राइटनेस अपने आप कम हो जाती है, वहीं Lenovo Legion Y90 के साथ ऐसा कुछ भी नहीं होना चाहिए.

गेमिंग के लिए ये फोन है बेस्ट
आपको बता दें कि लेनोवो का यह लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन एक इन-बिल्ट फैन के साथ लॉन्च किया जा रहा है जो इसके प्रोसेसर को हीटअप होने से रिकेगा और इसे हमेशा ठंडा रखेगा. Lenovo Legion Y90 क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 पर काम करता है. फोन बविदियों गेम निर्माता कंपनियां भी इस स्मार्टफोन के कमाल के फीचर्स से वाकिफ हैं.

आपको बता दें कि खबरों की मानें तो Lenovo Legion Y90 5 जनवरी, 2022 के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है. इस गेमिंग स्मार्टफोन के साथ-साथ लेनोवो एक गेमिंग टैबलेट और एक गेमिंग लैपटॉप भी लॉन्च करने जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *