Breaking News

KRK v/s Mika : जल्द ही मीका रिलीज करेंगे कुत्ते की आवाज और दमदार बीट्स से भरा नया गाना

बीते दिन बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) का सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म को लेकर बयान देने वाला मामला तूल पकड़ लिया है. अब इस मामले में सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) की एंट्री हो चुकी है. हाल ही में मीका और केआरके (KRK ) के बीच ट्वीट वार हो चुका है. तब मीका ने खुद को उनका बाप बताया था. वहीं अब उनकी ये लड़ाई का स्तर और बढ़ गया है. अब मीका ने सोच लिया है कि वो केआरके के ऊपर एक गाना बनाएंगे और उसे रिलीज करेंगे.

KRK कुत्ता गाना होगा रिलीज

फैंस को इस गाने के बारे में बताते हुए मीका सिंह (Mika Singh) ने अपने इस गाने की धुन सबके साथ शेयर की है. मीका ने गाने का टाइटल काफी अनोखा रखा है, जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. मीका सिंह ने इस गाने का टाइटल ‘KRK कुत्ता’ रखा है और इसकी बीट्स भी काफी मजेदार हैं जिसको सुनकर आप भी खुद को थिरकने से रोक ना पाएंगे. अपने एडिटिंग रूम का एक वीडियो मीका ने शेयर किया है जिसमें वो ये धुन तैयार कर रहे है.

बता दें कि इस गाने की धुन को तोशी बना रहे हैं और इसमें एक कुत्ते की आवाज भी डाली गई है. इश वीडियो को शेयर करते हुए मीका सिंह (Mika Singh) ने कैप्शन में लिखा, ‘हैलो दोस्तों, बीट्स और धुन तकरीबन तैयार हो गए हैं. लिरिक्स पर हम अभी काम कर रहे हैं. शुक्रिया शारी और तोशी इतनी कमाल की बीट्स बनाने के लिए.’

KRK स्पेशल सॉन्ग

 

 

अपने ट्वीट में मीका (Mika Singh) ने खुले तौर पर सबको लिख के बताया है कि मैं ये स्पेशल गाना कमाल राशिद खान #KRK के लिए बना रहा हूं. लेकिन ये एक कॉमर्शियल क्लब सॉन्ग है. ज्ञात हों कि केआरके और मीका का झगड़ा सलमान की फिल्म राधे के लिए केआरके के अपशब्द बोलने के बाद से ही शुरु हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *