Breaking News

KL राहुल के साथ इंग्लैंड पहुंची गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी! होटल के कमरे से सामने आई तस्वीर

क्रिकेट और बॉलीवुड का सालों पुराना नाता है। दोनों ही जगत से कई बार अफेयर्स की खबरें सामने आती हैं। क्रिकेट प्लेयर्स कब बॉलीवुड हसीनाओं पर फिदा हो जाते हैं किसी को पता भी नहीं चलता।

अब भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को ही देख लीजिए जो इस वक्त टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं। यहां 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेला जाना है और मुकाबले से पहले केएल राहुल अपनी प्रेमिका को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।athiya kl rahulवैसे तो काफी समय से केएल राहुल का नाम अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) से जोड़ा जा रहा है और अब कहा जा रहा है कि अथिया इंग्लैंड में केएल राहुल के साथ हैं। जिससे जुड़ी एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।
अथिया ने पहली केएल राहुल की जैकेट

हाल ही में अभिनेता सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में अथिया जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं जो केएल राहुल की है। क्योंकि कुछ समय पहले केएल राहुल को इसी जैकेट में देखा गया था औरKL Rahul girlfriendअब वही जैकेट उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड (Rumored Girlfriend) पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। अथिया को इस जैकेट में देखते ही फैंस ने सवाल करने शुरू कर दिए हैं। बता दें, तस्वीर में अथिया होटल के कमरे में नजर आ रही हैं।

केएल राहुल के साथ हैं अथिया
तस्वीर सामने आने के बाद फैंस लगातार अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) से सवाल कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि अथिया भी केएल राहुल के साथ इंग्लैंड दौरे पर गई हैं और वहां वह केएल राहुल को सपोर्ट करेंगी। फैंस को अथिया की तस्वीर काफी पसंद आ रही है और जमकर प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

वैसे काफी लंबे वक्त से खबरें हैं कि अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों ही इन खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे के पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हैं जिससे इन अफवाहों को और भी जोर मिलता है।