Breaking News

KFC के दिसंबर फेस्‍ट के साथ ‘द मोर, द क्रिस्पियर’ का आनंद उठाएं

दिसंबर आ गया है और इस महीने चारों ओर खुशियों का माहौल होता है। लेकिन यह दिसंबर थोड़ा अलग होगा क्‍योंकि केएफसी ने त्‍योहारों की खुशियों में और अधिक ‘क्रिस्‍पीनेस’ जोड़ दी है। केएफसी के दिसंबर फेस्‍ट के साथ अपनी छुट्टियों के सीजन की शुरुआत करें। इस फेस्‍ट में केएफसी भरपूर मात्रा में आपके फेवरेट केएफसी फूड आइटम्‍स लेकर आया है। 16 दिसंबर से 4 जनवरी के बीच आप हॉट एंड क्रिस्पी चिकन और चिकन स्ट्रिप्स पर 4 पर 4, 5 पर 5 और 6 पर 6 के आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

अब ‘एक पर एक फ्री’ के ऑफर को भूल जाइए क्‍योंकि केएफसी का दिसंबर फेस्ट ‘द मोर, द क्रिस्पियर’ की गारंटी देता है। अब 4 पर 4, 5 पर 5 और 6 पर 6 हॉट एंड क्रिस्पी चिकन और चिकन स्ट्रिप्स मुफ्‍त मिलेंगे। अब अपने गेस्‍ट list को सीमित करने की कोई जरूरत नहीं बल्कि आप अपने प्रियजनों, फ्रेंड्स तथा फ्रेंड्स के  फ्रेंड्स को भी अपनी पार्टी में आमंत्रित कर सकते हैं क्योंकि इस फेस्ट में सबके लिए काफी कुछ है। यह फेस्ट 16 दिसंबर 2021 से 4 जनवरी 2022 तक चलेगा। केएफसी ऐप, वेबसाइट (https://online.kfc.co.in/)  और देश भर के केएफसी रेस्टोरेंट में इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

यह फेस्ट ऑफर केएफसी के 4X सेफ्टी प्रॉमिस ऑफ सैनिटाइजेशन, स्‍क्रीनिंग, सोशल डिस्टेंसिंग और कॉन्टैक्टलेस सर्विस के वादे के साथ लाया गया है। हमारे मौजूदा सख्‍त हाइजीन उपायों के साथ, यहां सभी सतहों जैसे टेबल्‍स, काउंटर्स, डोर हैंडल्‍स आदि को हर 30 मिनट  में अच्‍छे से सैनिटाइज किया जाता है। हमारी रेस्टोरेंट और डिलिवरी टीम हर ऑर्डर के बाद अपने हैंड्स और बैग्‍स को सैनिटाइज करती है। इस तरह, आपको पूरी सुरक्षा के साथ केएफसी का शानदार टेस्‍ट प्रदान किया जाता है। टीम के सभी सदस्यों, जिसमें डिलिवरी राइडर्स भी शामिल हैं, की नियमित रूप से स्क्रीनिंग की जाती है और टेंपरेचर चेक किया जाता है। वह पूरे समय मास्क और ग्लव्‍स पहने रहते हैं।

हमारे सभी रेस्टोरेंट में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाता है। उपभोक्ताओं और डिलिवरी राइडर्स को गाइड करने के लिए जमीन पर स्टिकर चिपकाए गए हैं, ताकि वह अपने ऑर्डर लेते समय सेफ  डिस्‍टेंस बनाए रखें। हम यह पूरी तरह सुनिश्चित कर रहे हैं कि आपको अपने केएफसी ki ऑर्डर कॉन्टैक्टलेस और सुरक्षित अंदाज में मिले। चाहे वह डिलिवरी हो, टेकअवे हो, या केएफसी टु योर कार/बाइक, या  फिर डाइन-इन  और  अब एक्‍सप्रेस पिक-अप (जिसमें टेकअवे ऑर्डर सिर्फ 7 मिनट में तैयार  हो  जाता है)।  उपभोक्ताओं के साथ ही टीम मेंबर्स की हेल्‍थ और सेहत को सुरक्षित karet hue , ब्रांड द्वारा सभी टीम मेंबर्स को पूरी तरह से वैक्‍सीनेट करने के प्रयास किये जा रहे  हैं। इसलिए अपने परिवार, फ्रेंड्स, तथा फ्रेंड्स के भी फ्रेंड्स को इनवाइट कीजिए और साथ मिलकर केएफसी के हॉट एंड क्रिस्पी दिसंबर फेस्ट का मजा लीजिए।