Breaking News

Just Corseca ने भारत में लॉन्‍च की अपनी नई स्‍मार्टवाच, जानें कीमत व फीचर्स के बारें में सबकुछ

घरेलू ब्रांड Just Corseca ने अपनी प्रीमियम स्मार्टवॉच Corseca Ray K’anabis को भारत में लॉन्च कर दिया है। Corseca Ray K’anabis को खासतौर पर एथलीटों के लिए डिजाइन किया गया है। Corseca Ray K’anabis स्मार्टवॉच वाटरप्रूफ के साथ-साथ साल्टप्रूफ भी है।

Corseca Ray K’anabis की डिजाइन यूनिबॉडी है यानी इसे कोई भी इस्तेमाल कर सकता है। यह स्मार्टवॉच 1.5 मीटर गहरे पानी में आधे घंटे रहने पर भी खराब नहीं होगी। सीधे शब्दों में कहें तो यह Corseca की पहली रग्ड स्मार्टवॉच है।

Corseca Ray K’anabis स्‍मार्टवाच फीचर्स
RAY K’ANABIS में मैग्नेटिक चार्जिंग सिस्टम है। इसमें 400mAh की बैटरी है जिसे लेकर 15 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। इसमें 1.28 इंच की HD IPS डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 240×240 पिक्सल है। इसमें हाई-फाई कॉलिंग सिस्टम भी दिया गया है। इस वॉच के साथ बल्ड प्रेशर मॉनिटर के साथ-साथ हार्ट रेट ट्रैकर और ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर भी दिया गया है। इसमें पानी पीने का रिमाइंडर भी मिलेगा।

Corseca Ray K’anabis को ब्लैक और ग्रीन कलर में खरीदा जा सकेगा। इसमें कॉलिंग के लिए माइक और स्पीकर दिए गए हैं। इस वॉच से आप फोन के कैमरे और प्ले हो रहे म्यूजिक को भी कंट्रोल कर सकेंगे। वॉच की कीमत 8,999 रुपये रख गई है। इसके साथ एक साल की वारंटी मिलेगी।