Breaking News

J&K के श्रीनगर में फिर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़, जवानों के बीच घिरे 2 आतंकी

पूरा दुनिया जहां एक तरफ कोरोना महामारी के संकट से जूझ रही है, तो वहीं आतंकी जम्मू-कश्मीर में घात लगाए बैठे हैं. हर दिन आतंकियों के गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज रहा है. ऐसे में भारतीय जवान भी लगातार आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने में लगे हैं. दरअसल सोमवार की देर रात से ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. इनपुट के मुताबिक सुरक्षाबलों के द्वारा नवकडल इलाके में दो आतंकियों को घेर लिया गय़ा है. जिसके बाद से ही दोनों से तरफ से लगातार फायरिंग की जा रही है.

फिलहाल सुरक्षा के मद्देनजर इस श्रीनगर के पूरे इलाके में मोबाइल और इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है. ताकि किसी तरह की कोई अफवाह न फैलाई जा सके. इतनी ही नहीं, इसके साथ ही यहां के प्राइवेट कंपनियों के वॉयस कॉल सुविधा पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है.Indian Armyजानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को इस बात की भनक लगी थी कि नवकडल के कानेमजार क्षेत्र में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं. ऐसे में सुरक्षाबलों ने अपनी तरफ से एक सर्च ऑपरेशन चलाया. जिसके बारे में पता लगते ही आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया.

इस दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच रातभर गोलीबारी जारी रही. बताया जा रहा है कि सुबह होने तक फायरिंग रूक गई थी, जिसके बाद से ही जवानों की तरफ से सर्च ऑपरेशन को और तेजी से चलाया जा रहा है. हाल ही में मिले इनपुट के अनुसार एनकाउंटर शुरू करने से पहले ही इलाके में सभी मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया था. Indian Armyइसी के साथ ही सिर्फ बीएसएनएल के अलावा बाकी और वॉयस कॉलिंग सेवाओं को रोक दिया गया है. बता दें कि जवानों की तरफ से ये फैसला सुरक्षा के लिहाज से लिया गया है. ताकि इंटरनेट या फिर कॉलिंग के जरिए आतंकी इसका गलत इस्तेमाल न कर सकें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *