Breaking News

Jio Offer: 5 रुपये से कम के प्लान्स, फ्री कॉलिंग समेत मिल रहे कई फायदे

रिलायंस जियो के पास अलग-अलग ग्राहकों की जरूरत के हिसाब के कई रिचार्ज प्लान हैं। जियो के सस्ते रिचार्ज प्लान की शुरुआत 129 रुपये से होती है। अगर आप बेहतरीन फायदे वाले जियो के किफायती प्लान की तलाश में हैं तो हम आपको ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जिनमें आपका हर दिन का खर्च 5 रुपये से भी कम पड़ेगा। जियो के इन प्लान्स में आपको किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग के साथ डेटा और दूसरे फायदे भी मिलेंगे तो आइए जानते हैं कि जियो के किन प्लान्स में आपका डेली का खर्च 5 रुपये से कम होगा।

रिलायंस जियो के पास 1,299 रुपये वाला किफायती रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यानी, प्लान में 11 महीने की वैलिडिटी मिलती है। अगर कैलकुलेशन करके देखें तो इस प्लान में हर दिन का खर्च 3.86 रुपये पड़ता है। जियो के इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में 24GB डेटा और 3600 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

जियो के 329 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में हर दिन का खर्च 3.90 रुपये पड़ता है। जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। जियो के इस किफायती रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 6GB डेटा और 1000 SMS भेजने की सहूलियत मिलती है। इसके अलावा, इस प्लान में जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 129 रुपये वाला प्लान, जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है। जियो के 129 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। प्लान में हर दिन का खर्च 4.6 रुपये पड़ता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनेफिट मिलता है। प्लान में यूजर्स को 2GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में 300 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, प्लान में जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।