Breaking News

Jasmin Bhasin ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, ट्रोलर्स बोले- पैंट भूल गईं क्या दीदी

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के अंदाज को काफी किया गया। जैस्मिन घर के बहर आने के बाद भी सुर्ख़ियों में हैं। अक्सर वे अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) के साथ नजर आ जाती हैं। इस कपल को फैंस खूब पसंद भी करते हैं, मगर इस बार जैस्मिन भसीन अली गोनी के साथ नहीं बल्कि अपने नए साथी के साथ कैमरे में कैद हो गईं।

Jasmine Bhasin's Feet << wikiFeet

असल में, जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का ये नया साथी कोई और नहीं बल्कि उनका नया पेट डॉग है। उन्होंने एक सफेद रंग का फरी डॉग पाला है। वे बीते दिन जुहू इलाके में स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने रेड कलर की स्वेट शर्ट पहनी थी। अभिनेत्री ने स्वेट शर्ट के नीचे काले रंग का छोटा सा शॉर्ट्स पहना था।

Dil Se Dil Tak - Here's Teni(Jasmin Bhasin)looking sexy... | Facebook

उनका शॉर्ट्स इतना छोटा था कि फोटोज में वो दिखाई नहीं दे रहा था। ऐसा लग रहा था जैसे जैस्मिन ने स्वेट शर्ट के नीचे कुछ पहना ही नहीं था।

BB14: Read on to know participant Jasmin Bhasin better

अब जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट कर पूछा, ‘दीदी पैंट क्यों नहीं पहनी? ‘ वहीं एक ने कमेंट किया, ‘लगता है दीदी नीचे पैंट पहनना भूल गईं शायद।’ बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब जैस्मिन ट्रोल हुईं हो इससे पहले भी कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। बता दें कि जब वो बिग बॉस के घर से बाहर आई थीं तो शटरबग्स ने उन्हें स्पॉट किया और उस दौरान उनकी ड्रेस में प्राइस टैग लटकता नजर आ रहा था। उस समय भी अभिनेत्री जमकर ट्रोल हुई थीं।

Bigg Boss 14: Probable contestant Jasmin Bhasin leaves fans mesmerised with sexy pic - IBTimes India

इस दौरान जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने गरीब बच्चों से बड़े प्यार से बात की और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। ऐसा करने की वजह से कुछ लोग जैस्मिन की तारीफ भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वे जमीन से जुड़ी हुई एक्ट्रेस हैं। मगर जैस्मिन के फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं, तभी तो उनकी कोई न कोई अच्छाई ढूंढ ही लेते हैं।

Jasmin Bhasin | Top 10 Most Liked Pictures on Instagram - MoneyScotch

आपको बता दें, बिग बॉस से बाहर आने के बाद जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) दो म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं। दोनों ही म्यूजिक वीडियो में वे बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) के साथ दिखाई दीं थीं।

नागिन' बनकर लोगों को डंसने आ रही हैं जैस्मिन भसीन, देखें तस्वीरें - Jasmine bhasin to appear in nagin serial very soon see great photos - Latest News & Updates in Hindi

‘सूट बड़ा टाइट..’ और ‘तू भी सताया जाएगा…’ उनके दोनों ही गाने काफी हिट रहे। कुछ दिनों पहले जैस्मिन भसीन और अली गोनी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। दोनो ठीक होने के बाद इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है।