Breaking News

Janhvi Kapoor ने अपनी चाची के साथ जमकर मटकाई कमर, वायरल हो रहा है एक्ट्रेस का हुकअप स्टेप्स

बॉलीवुड की फेमस फैमिली ‘कपूर फैमिली’ आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वहीं अब एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अब संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर (Maheep Kapoor) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में चाची और भतीजी फिल्म ‘रूही’ के गाने ‘नादियों पार’ पर धांसू डांस करती दिखाई दे रही हैं। वहीं महीप कपूर (Maheep Kapoor) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) दोनों का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस तो इस वीडियो पर कमेंट कर ही रहे हैं बल्कि कई सेलेब्स भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

जान्हवी ने किए हुकअप स्टेप्स

असल में, कपूर परिवार इन दिनों फैमिली फंक्शन में बिजी है। जहां से महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में महीप कपूर श्री देवी की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ फिल्म रूही के गाने ‘नादियों पार’ पर शानदार डांस करती दिखाई दे रही हैं। जहां महीप ने डार्क ब्लू कलर के स्कर्ट टॉप पहना है तो वहीं जान्हवी ने नियॉन कलर के स्कर्ट टॉप में डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में चाची भतीजी के हुकअप स्टेप्स ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इस वीडियो को साझा करते हुए महीप लिखती हैं कि ‘मेरी भतीजी ने फोर्स किया तो मैंने स्टेज पर उसका जमकर साथ दिया।’

इन फिल्मों में दिखाई देंगी जान्हवी

बात करें अगर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने ईशान खट्टर के साथ साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं इसी वर्ष उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ भी रिलीज की गई थी। जान्हवी जल्द ही ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जेरी’ में दिखाई देने वाली हैं।