Breaking News

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने CASO दौरान 47 बोतल शराब, 25100 रुपये नकद और एक्टिवा स्कूटर किया बरामद

पुलिस कमिश्नर श्री स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने मंगलवार को (CASO) घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान 47 बोतल शराब, 25100 रुपये नकद और एक एक्टिवा स्कूटर बरामद किया।

विवरण का खुलासा करते हुए, पुलिस आयुक्त ने कहा कि कमिश्नरेट पुलिस ने नागरिकों के बीच सुरक्षा की भावना पैदा करने के लिए एक बहुत ही प्रभावी और सफल ऑपरेशन चलाया। उन्होंने कहा कि पुलिस बल ने असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने के साथ-साथ कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपने सक्रिय दृष्टिकोण का प्रदर्शन किया है। स्वपन शर्मा ने बताया कि अभियान के लिए पूरे शहर को दो हिस्सों में बांटा गया, जिसमें व्यापक चेकिंग की गयी।

 

पुलिस आयुक्त ने बताया कि जोन 1 में 21 प्वाइंट और जोन 2 में 15 प्वाइंट हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस की कुल 36 टीमें शहर के अलग-अलग इलाकों में तैनात की गई हैं और सघन तलाशी ली गई है। श्री स्वपन शर्मा ने बताया कि अभियान दौरान जोन 1 से 8 और जोन 2 से 10 व्यक्तियों सहित 18 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया।

 

पुलिस आयुक्त ने कहा कि उक्त व्यक्तियों के खिलाफ चार एफआईआर दर्ज की गई हैं और उनके पास से 35,250 ml पंजाब शराब की 47 बोतलें, 25,100 रुपये नकद और एक एक्टिवा स्कूटर बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि आठ लोगों के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 110 के तहत रोकथाम की कार्रवाई की गयी है। टीमों की सराहना करते हुए, श्री स्वपन शर्मा ने कहा कि उन्होंने बहुत दक्षता, परिश्रम और प्रतिबद्धता के साथ काम किया और कहा कि उनके प्रयासों से किसी भी संभावित खतरे या संदिग्ध गतिविधियों की पहचान करने और उन्हें खत्म करने में मदद मिली।