Breaking News

IPL 2022: शिखर धवन के प्राइवेट पार्ट पर लगी गेंद, मैदान पर ही लेट गए, रोकना पड़ा मैच

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 28वें मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच टक्कर है. नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच यह टक्कर है. मयंक अग्रवाल के चोटिल होने के चलते शिखर धवन इस मैच में पंजाब की कप्तानी कर रहे हैं.

मैच का पहला ओवर भुवनेश्वर कुमार ने डाला, जिसमें एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला. दरअसल, उस ओवर में चौथी गेंद को फ्लिक करने के कोशिश में गेंद शिखर धवन के बल्ले के अंदरूनी किनारे से लगकर उनके प्राइवेट पार्ट पर जा लगी. धवन इसके चलते काफी तकलीफ में दिखाई दिए और वह मैदान पर ही लेट गए. फिर टीम के फिजियो ने मैदान पर आकर धवन का उपचार किया.

10 मिनट तक रुका रहा गेम
आखिरकार 10 मिनट मिनट के लंबे इंतजार के बाद धवन खेलने के लिए फिर से अपने पैरों पर खड़े हो पाए. वैसे, कप्तान धवन बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर भुवनेश्वर कुमार ने ही उन्हें चलता किया. धवन गेंद को पुल करने के चक्कर में मिड-ऑन पर खड़े मार्को जानसेन को कैच थमा बैठे. बाएं हाथ के बल्लेबाज धवन ने 11 गेंदों पर 8 रन बनाए, जिसमें एक चौका शामिल था.

धवन छह हजार रन के करीब
धवन इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. धवन आईपीएल करियर में 6000 रन पूरा करने से महज 11 रन दूर हैं. धवन ने अबतक 198 आईपीएल मुकाबलों में 34.81 की औसत से 5989 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 44 अर्धशतक निकले.

शिखर धवन आईपीएल 2022 की नीलामी में खरीदे जाने वाले पहले खिलाड़ी थे. नीलामी में धवन को पंजाब किंग्स ने 8.25 करोड़ रुपए में खरीदा था. इससे पहले धवन आईपीएल के पिछले तीन सत्रों में दिल्ली कैपिटल्स (DC)की टीम का हिस्सा थे.