Breaking News

IPL 2022 में इन खिलाड़ियों पर करोड़ों रुपए हुए बर्बाद, जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत से पहले मेगा ऑक्शन (Mega Auction) कराया गया था, जहां सभी फ्रेंचाइजियों ने करोड़ों रुपए खर्च करके कई बड़े खिलाड़ियों को खरीदा था. टीमों ने इस बार कई ऐसे खिलाड़ियों पर भी करोड़ों रुपए खर्च किए जो इस सीजन में अभी तक काफी फ्लॉप रहे हैं और अब इन्हें टीम की प्लेइंग XI में भी जगह नहीं मिल रही है.

टिम डेविड

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में मुंबई टीम ने टिम डेविड (Tim David) को 8.25 करोड़ रुपए में खरीदा. जबकि उनका बेस प्राइज 40 लाख रुपए था. टिम डेविड (Tim David) अपनी कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी के लिए फेमस हैं. टिम डेविड (Tim David) ने इस सीजन में सिर्फ 2 मैच खेले हैं और उन्होंने 6.50 की औसत से सिर्फ 13 रन बनाए है. टिम डेविड (Tim David) को इन दो मैचों के बाद टीम की प्लेइंग XI में जगह नहीं मिली है.

एनरिक नॉर्खिया

दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले साउथ अफ्रीका के घातक गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) 150 किलोमीटर की स्पीड से गेंदबाजी कर सकते हैं. दिल्ली ने नॉर्खिया (Anrich Nortje) को 6.50 करोड़ रुपए देकर अपनी टीम के साथ जोड़ा था. लेकिन सीजन की शुरुआत से पहले नॉर्खिया (Anrich Nortje) कूल्हे की चोट से जूझ रहे थे. इस चोट का असर उनके खेल पर भी देखने को मिला. नॉर्खिया (Anrich Nortje) को इस सीजन में सिर्फ 1 मैच खेलने का मौका मिला है और वे इसमें भी प्लॉप रहे थे. इस मैच के बाद उन्हें भी टीम की प्लेइंग XI से बाहर कर दिया गया.

अब्दुल समद

सनराइजर्स हैदराबाद की फ्रेंचाइजी ने मेगा ऑक्शन से पहले केन विलियमसन के अलावा अब्दुल समद (Abdul Samad) और उमरान मलिक को रीटेन कर के सभी कौ चौंका दिया था. अब्दुल समद (Abdul Samad) को सनराइजर्स हैदराबाद ने 4 करोड़ रुपए में रिटेन किया था, लेकिन हैदराबाद को इसका फायदा नहीं मिला. इस सीजन में अब्दुल समद (Abdul Samad) को 2 मुकाबले ही खेलने को मिले. वे दोनों मैच में फलॉप रहे जिसके बाद अब्दुल समद (Abdul Samad) को भी टीम की प्लेइंग XI से बाहर कर दिया गया. इन 2 मैचों में उन्होंने सिर्फ 4 रन ही बनाए थे.