Breaking News

IPL 2022 को आज मिलेगा पहला फाइनलिस्ट, गुजरात टाइटन्स के सामने होगी राजस्थान रॉयल्स

IPL 2022 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। इस सीजन के कुल चार मुकाबले बाकी हैं, जिनमें एक फाइनल, दो क्वालीफायर और एक एलिमिनेटर मैच शामिल है। इनमें से एक क्वालीफायर मैच आज यानी मंगलवार 24 मई को खेला जाना है और इसी के साथ आईपीएल के 15वें सीजन में पहुंचने वाली पहली टीम का ऐलान हो जाएगा। क्वालीफायर 1 मैच में गुजरात टाइटन्स की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स से होगी।

कोलकाता के ईडन गार्डेंस स्टेडियम में आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल की नंबर वन टीम गुजरात टाइटन्स और नंबर दो टीम राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत होगी। इस मुकाबले को जो टीम जीतेगी, वो फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। इस तरह पहला फाइनलिस्ट आज मिल जाएगा। हालांकि, हारने वाली टीम के पास भी एक मौका फाइनल में पहुंचने का होगा, लेकिन टीम को एलिमिनेटर मैच की विजेता से भिड़ना होगा।

भारतीय समय के अनुसार आईपीएल 2022 का पहला क्वालीफायर मैच कोलकाता में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स और संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच को जीतने वाली टीम फाइनल में प्रवेश करेगी, जबकि हारने वाली टीम को क्वालीफायर 2 में एलिमिनेटर मैच (लखनऊ सुपर जाएंट्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) की विजेता टीम से भिड़ना होगा। जो टीम क्वालीफायर 2 को जीतेगी, वो आईपीएल 2022 के फाइनल में प्रवेश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *