Breaking News

IPL 2021: KKR के कप्तान ने बनाया इतना शर्मनाक रिकॉर्ड, रोहित शर्मा को भी छोड़ा पीछे

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और केकेआर (KKR) के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें पंजाब ने कोलकाता को 5 विकेट (wicket) से हरा दिया. इसी मुकाबले में केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) ने अपने नाम बेहद ही शर्मनाक रिकॉर्ड (embarrassing record) कर लिया है.

रोहित को छोड़ा पीछे
इयोन मॉर्गन ने अपने नाम शर्मनाक रिकॉर्ड किया है. एक ही आईपीएल सीजन में दहाई का आंकड़ा छूने में वह 9 बार असफल रहे हैं और ऐसा करने वाले वह पहले खिलाड़ी बन गए हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भी इस मामले में उन्होंने पीछे छोड़ दिया है. रोहित आईपीएल में 8 बार आउट हुए हैं.

इस आईपीएल सीजन में मॉर्गन अच्छी बल्लेबाजी करने में नाकाम रहे हैं. पहले फेज में भी मॉर्गन का बल्ला एक दम खामोश था. फैंस को उम्मीद थी की दूसरे फेज में मॉर्गन का बल्ला चलेगा लेकिन उन्होंने अपने नाम एक बेहद ही खराब रिकॉर्ड कर लिया.

कप्तान का फ्लॉप शो जारी
इयोन मॉर्गन का इस आईपीएल में फ्लॉप शो जारी है. मॉर्गन के बल्ले से बिल्कुल भी रन नहीं निकले हैं. कल हुए मुकाबले में उनके बल्ले से मात्र 2 गेंदों पर 2 रन ही बने और मोहम्मद शमी की गेंद पर एलबीडबल्यू आउट हो गए. पिछली 5 परियों में मॉर्गन लगातार रन बनाने में नाकाम रहे और उनके बल्ले से क्रमशः 0,7,8,0,2 रन निकले.

पंजाब के मैच जीतने से हुआ फायदा
पंजाब किंग्स ने केकेआर को 5 विकेट से हराकर अपनी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को कायम रखा है. टॉस जीतकर पंजाब ने गेंदबाजी का फैसला किया और केकेआर को 165 रनों पर रोक दिया. केकेआर के वेंकटेश्वर और नितीश राणा ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन उनकी बल्लेबाजी काफी नहीं थी. केएल राहुल की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत पंजाब ने इस मुकाबले को आसानी से अपने नाम कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *