Breaking News

IPL 2021 पर फिर कोरोना का अटैक, हैदराबाद का खिलाड़ी निकला कोविड-19 पॉजिटिव

आईपीएल  2021 के दूसरे चरण   पर  कोरोना वायरस ने हमला  कर दिया है ।दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद  का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सनराइजर्स हैदराबाद और   दिल्ली कैपिटल्स  के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का तीसरा  मैच आज खेला जाना है ।
T Natarajan IPL

दुबई में होने वाले इस मैच  से पहले     कोरोना मामले सामने आए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने  अपनी जारी विज्ञप्ति में कहा कि    टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन   आरटी -पीसीआर टेस्ट में  कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं  और उन्हें बाकी टीम से अलग  आइसोलेट कर दिया गया है । नटराजन के करीबी संपर्क में आए  हैदराबाद के छह सदस्यों को भी आइसोलेशन में रखा गया है।T Natarajan IPL

टी नटराजन  के संपर्क में ऑलराउंडर विजय विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जी, डॉक्टर अंजना वानन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट बॉलर पेरियास गणेशन थे। आईपीएल ने साफ किया है कि बकी  सभी खिलाड़ियों का आरटीपीसीआर टेस्ट  निगेटिव आया है  और ऐसे में आज होने वाले मैच रद्द नहीं किया जाएगा।
T Natarajan IPL

बता दें कि  सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए आईपीएल 2021 का पहला चरण  अच्छा नहीं रहा था ।    टीम को  अपने खेल सात मैचों से छह में हार मिली थी ,  लेकिन हैदराबाद की टीम अब  दूसरे चरण का आगाज दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ  शानदार तरीके से करना चाहेगी। गौरतलब हो कि  आईपीएल 2021  के   पहले भारत में आयोजित किया  गया था जो कोरोना वायरस की वजह से मई में बीच में स्थगित  हो गया था। टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए मैच अब दूसरे  चरण के तहत यूएई में कराए जा रहे हैं।

T Natarajan IPL