Breaking News

IPL 2021 से पहले सुरेश रैना ने 18 गेंदों में 86 रन ठोक, विरोधियों को दी चेतावनी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के नए सीजन की तैयारियों के लिहाज से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए हाल के कुछ दिन अच्छे गुजरे हैं. 18 फरवरी को हुई नीलामी में फ्रेंचाइजी ने कुछ उपयोगी खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है. वहीं, विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में टीम के खिलाड़ियों ने अच्छी शुरुआत की है. रॉबिन उथप्पा, एन जगदीशन और ऋतुराज गायकवाड़ शतक जड़ चुके हैं. ऐसे में टीम के बल्लेबाज सीजन शुरू होने से ठीक पहले लय पाते हुए दिख रहे हैं. अब टीम के सबसे अहम बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी अपना दम दिखाकर आने वाले दिनों में टीम के लिए अच्छे संकेत दिए हैं. रैना ने एक टी20 मैच में अपनी तैयारियों का जायजा लिया और तूफानी शतक ठोककर IPL में विरोधी टीमों के लिए चेतावनी भी जारी कर दी है.

UAE में हुए IPL के पिछले सीजन में सुरेश रैना टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले अपना नाम वापस ले लिया था. इसका असर टूर्नामेंट में एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम के प्रदर्शन पर पड़ा था. टीम पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने से चूक गई और छठें स्थान पर रही. हालांकि, अब नए सीजन में सुरेश रैना की वापसी के साथ ही हालात बदलने की उम्मीद है और उसकी झलकी भी दिखने लगी है.

 

46 गेंदों में कूटे 104 रन

हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की ओर से खेलने वाले रैना फिलहाल स्थानीय मैचों में खेलकर IPL के लिए अभ्यास कर रहे हैं और तैयारियों में जुटे हैं. ऐसे ही एक मैच में रैना ने अपने बल्ले का दम दिखाया. शनिवार 20 फरवरी को गुरुग्राम में खेले गए इस मुकाबले ने रैना ने चौके-छक्कों की बौछार कर दी.रैना की इस पारी की मदद से उनकी टीम ने 230 रनों का विशाल लक्ष्य एक गेंद शेष रहते हुए हासिल कर लिया. रैना ने इससे पहले पिछले महीने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में यूपी का प्रतिनिधत्व किया था. हालांकि, रैना के लिए टूर्नामेंट कोई खास नहीं रहा और 5 मैचों में वह सिर्फ एक अर्धशतक लगा सके. इस दौरान तीन बार वह दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *