Breaking News

IPL 2021: सुनील गावस्कर ने किया बड़ा दावा, कहा- मुंबई इंडियंस खिताब जीतने की प्रबल दावेदार

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आईपीएल 2021 को लेकर बड़ा दावा किया है. सुनील गावस्कर ने कहा कि मुंबई इंडियन आईपीएल के इस सीजन में भी इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है.  मुंबई इंडियंस की टीम हर सीजन की तरह इस बार भी मजबूत दिख रही है. इस टीम के कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो भारतीय टीम के लिए खेलते हैं. ऐसे में सुनील गावस्कर का मानना है कि इस सीजन में मुंबई इंडियंस को हराना मुश्किल होगा.

मुंबई इंडियंस की टीम में ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और जसप्रीत बुमराह के अलावा कई ऐसे खिलाड़ी मौजुद हैं जो अपने दम पर मैच का रुख पलट सकते हैं. गत विजेता मुंबई ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है और इस टीम में कई बेहतरीन भारतीय तथा अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल हैं.

सुनील गावस्कर ने कहा मुंबई इंडियंस को हराना मुश्किल होगा

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि ” मेरे ख्याल से मुंबई इंडियंस को हराना मुश्किल है. हमने देखा है कि मुंबई के खिलाड़ी फॉर्म में हैं. इशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने हाल में ही भारत के लिए शानदार बल्लेबाजी की है. मुंबई के खिलाड़ियों ने हाल में ही इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में हिस्सा लिया, जहां देखा गया कि वे अच्छे फॉर्म में हैं.”

गेंदबाजी विभाग में भी मुंबई के पास जहां जसप्रीत बुमराह और न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट जैसे गेंदबाज हैं,वहीं बल्लेबाज के तौर पर टीम में रोहित शर्मा जैसा बल्लेबाज मौजूद है. इसके अलावा मुंबई के लिए राहत की बात यह भी है कि उसके ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या गेंदबाजी में लौट चुके हैं.

सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने जिस तरह वापसी की है ना सिर्फ मुंबई के लिए बल्कि भारतीय क्रिकेट के लिए भी महत्वपूर्ण है. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल जून में होना है. हालांकि इसमें अभी समय है.” आईपीएल के शुरू होने में बेहद कम दिनों का वक्त रह गया है. ऐसे में सभी टीमें तैयारी में जुट गईं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *