Breaking News

IPL 2020 में करिश्माई पारी खेलने वाले राहुल तेवतिया ने की सगाई

आईपीएल(IPL) 2020 में शानदार प्रदर्शन से लोगों को अपनी ओर खीचंने वाले राहुल तेवतिया(Rahul Teotia) ने एक गुड न्यूज अपने चाहने वालों को दी है और वो न्यूज है उनकी सगाई की। सोशल मीडिया के जरिए  हरियाणा के ऑलराउंडर राहुल ने कुछ तस्वीरें शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। आपकों बता दें कि राहुल तेवतिया सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में हरियाणा की टीम का हिस्सा रहे हैँ।

क्वार्टर फिनाले में हरियाणा की टीम बड़ौदा से हार गई थी, जिसके चलते टीम को बाहर का रास्ता देखना पड़ा था। आईपीएल में राहुल ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक ओवर में पांच छक्के लगाए थे और राजस्थान रॉयल्स की टीम को जीत दिलाई थी।

 

सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरें

राहुल ने अपने से जुड़ी इस खुश खबरी के बारें में सोशल मीडिया के जरिए सबको बताया औऱ फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने 3 फरवरी 2021 की डेट मेंशन की। उन्होंने अपने गृहनगर में अपनी मंगेतर रिधि को सगाई की अंगूठी पहनाई। आईपीएल के 2020 यूएई में राजस्थान रॉयल्स की टीम की तरफ से राहुल तेवतिया खेले थे। राहुल सिर्फ खेले ही नहीं थे उनका प्रदर्शन भी देखने योग्य था।

इसके अलावा कुछ समय पहले ही राहुल तेवतिया ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा की तरफ से शानदार बल्लेबाजी की थी। उन्हें आईपीएल 2021 के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने रिटेन किया है। आपकों बता दें कि राजस्थान की टीम ने आईपीएल 2020 से पहले राहुल तेवतिया को दिल्ली से ट्रेड किया था। इस मौके का फायदा उठाते हुए राहुल तेवतिया ने अपना दमदार प्रदर्शन दिखाया। उन्होंने लीग के 13वें सीजन में 255 रन बनाए और 10 विकेट भी लिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *