Breaking News

IPL में कोहली से धोनी की हुई करारी टक्कर, चेन्नई को पीटकर टॉप-4 में RCB ने बनाई जगह

आईपीएल (IPL 2020) की हुई धमाकेदार शुरूआत में लगातार शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. इस समय चैंपियन टीमों का जादू कुछ फीका पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. तो वहीं बाकी की टीमें इस बार अपना पूरा दमखम झोंकने में लगी हुई हैं. शनिवार को धोनी (Dhoni) और विराट (Virat Kohli) के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत में एक बार फिर चेन्नई को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा, तो वहीं दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने जबरदस्त जीत हासिल की है. जी हां शनिवार की रात दुबई में आरसीबी (RCB) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 37 रनों से करारी शिकस्त दी है.

दरअसल पहले बैटिंग करने उतरी विराट की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को कुल 170 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसका पीछा करने उतरी धोनी की टीम 8 विकेट पर सिर्फ 132 रन ही बना सकी. इसके बाद मैच की जीत विराट के खाते में जा गिरी. इस मैच में शानदार जीत दर्ज करने के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आईपीएल में कुल चार मुकाबले को अपने नाम कर चुकी है. जिसके साथ विराट की टीम 8 अकों के साथ अंक तालिका में चौथे पायदान को हासिल कर लिया है. बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन में बेंगलुरु का ये छठवां मैच था. इसके साथ ही बात करें चेन्नई सुपर किंग्स की तो ये धोनी की टीम की इस सीजन की 5वीं हार थी, और टीम का ये 7वां मुकाबला था.

रॉयल चैंजर्स के खिलाफ मैदान पर उतरी चेन्नई की टीम से शेन वॉटसन (14) फाफ डुप्लेसिस (8) के साथ ही कप्तान धोनी (10) का बल्ला भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया. हालांकि एन जगदीशन ने 33 रन और अंबाती रायडू ने 42 रन जरूर बनाए लेकिन दोनों के इस योगदान का टीम को कोई फायदा नहीं हुआ. इस दौरान मैच में बॉलिंग कर रहे ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन ने जहां दो विकेट झटके. तो वहीं स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कप्तान धोनी को आउट कर वापस पवेलियन भेज दिया. फिलहाल मैच में मिली करारी हार के बाद चेन्नई को बड़ा झटका लग सकता है. क्योंकि ये मैच धोनी की टीम के लिए कहीं न कहीं काफी ज्यादा जरूरी था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *