Breaking News

Instagram पर दोस्ती करने वाली लड़कियां सावधान! ये घटना आपके होश उड़ा देगी

कर्नाटक के बेंगलुरू से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि एक टेक इंजीनियर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए युवतियों को फंसाता था. फिर उनसे नौकरी के बदले अश्लील डिमांड करता था. शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान बेंगलुरु के कोरमंगला निवासी दिल्ली प्रसाद के रूप में हुई है. आरोपी एक निजी कंपनी में काम करता था. इंस्टाग्राम पर उसने 5 अकाउंट बनाए थे. प्रसाद कभी खुद को एक महिला तो कभी अपने आप को किसी कंपनी का मैनेजर बताता था.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी एक साथ कई महिलाओं के साथ चैट किया करता था. वह महिलाओं से दावा करता था कि वह उन्हें अच्छी कंपनियों में नौकरी दिला सकता है. कई कंपनियों में उसके अच्छे संपर्क हैं. जॉब की बात कहकर आरोपी महिलाओं को मिलने बुलाता था. महिलाएं भी उसकी बात में आकर मिलने पहुंच जाती थीं.

बताया जा रहा है कि आरोपी ज्यादातर ओयो होटलों में कमरे बुक किया करता था. फिर महिलाओं को वहां बुलाता था. फिर उन्हें फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए मजबूर करता था. इतना ही नहीं वो महिलाओं के अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करता था, फिर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया करता था. बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर प्रताप रेड्डी का कहना है कि आरोपी के पास 10 से ज्यादा महिलाओं के अश्लील वीडियो थे.

पुलिस का कहना है कि आरोपी ज्यादातर आंध्र प्रदेश की युवतियों को अपने जाल में फंसाता था. वह महिलाओं की फोटो को अपने डिसप्ले पिक्चर में लगाता था और इसी के जरिए उन्हें धोखा देता था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. जांच में सामने आया है कि आरोपी पिछले 2 साल से महिलाओं को फंसा रहा था.