Breaking News

IND vs SL: शॉ-ईशान के शानदार प्रदर्शन से ये खिलाड़ी नहीं हैं खुश, T20 WC से हो सकते हैं बाहर

इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से मात दे दी है। इस मैच में टीम के प्रत्येक बल्लेबाज ने बहुत अच्छा प्रदर्शन दिखाया।

कप्तान शिखर धवन के साथ साथ ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और ईशान किशन (Ishan Kishan) ने भी ताबड़तोड़ पारियां खेलीं। वहीं अब टी20 वर्ल्ड कप से पहले इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सबकी निगाहें टिकी हैं।

SL vs IND | Indias Predicted Playing XI For 1st ODI vs Sri Lanka: Shikhar Dhawan, Prithvi Shaw Likely to Open; Chetan Sakariya Debut on Cardsइन बल्लेबाजों को कर सकते हैं टीम से बाहर

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने वनडे और टी20 में कदम रखा है उस हिसाब से चयनकर्ता ये अवश्य चाहेंगे कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल कर लिया जाए। आपको बता दें कि ईशान ने इंग्लैंड के खिलाफ जब अपना टी20 एक बेहतरीन पारी खेली थी और कल श्रीलंका के खिलाफ 59 रन की धमाकेदार पारी खेल उन्होंने अपने वनडे करियर की एक बेहतरीन शुरुआत की। यदि ऐसा ही खेलते रहे तो वो टी20 वर्ल्ड कप टीम में श्रेयस अय्यर का स्थान ले सकते हैं। अय्यर को चोट लगने से के बाद से टीम से बाहर हैं मगर अब वो स्वास्थ्य हो गए हैं। टीम में बैटिंग का मौका उन्हें कप्तान विराट कोहली के बाद चौथे नंबर पर दिया जाता है, मगर इस तरह के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए लगता है कि ईशान उनका स्थान ले सकते हैं।

India Tour of Sri Lanka: Revised timings for IND vs SL ODI and T20 series out, read hereशॉ ले सकते हैं राहुल का स्थान

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) भी अब बेहतरीन पारी खेल चुके हैं। शॉ एक शानदार युवा ओपनर हैं और उनको तेज खेलना अच्छी तरह से आता है। शॉ ने श्रीलंका के खिलाफ केवल 24 गेंदों में 43 रन बनाये। रोहित शर्मा के साथ यदि टी20 वर्ल्ड कप में उन्हें स्थान दिया जाता है तो वो केएल राहुल का स्थान ले सकते हैं। क्योंकि शॉ की हालिया फॉर्म कमाल की है।

IND vs SL: 'Chahal and I are comfortable with each other,' says Kuldeep Yadavबल्लेबाजों ने दिखाया धमाल

श्रीलंका द्वारा दिए गए 263 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही टीम इंडिया ने अच्छा प्रदर्शन किया। पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने 24 गेंदों पर 43 रनों की एक शानदार पारी खेली। साथ ही कप्तान शिखर धवन ने नाबाद 86 रनों की पारी खेली। वहीं दूसरी तरफ ईशान किशन ने 59 रन बनाए। वहीं सूर्यकुमार यादव नाबाद 31 रन पर बने रहे। साथ ही भारत इस सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *