Breaking News

IND Vs ENG: हार्दिक पांड्या को नहीं मिलेगा गेंदबाजी का मौका, ये है बड़ी वजह

इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच फरवरी से शुरू हो रहे टेस्ट सीरीज के लिए घोषित की गई प्लेइंग इलेवन में हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) को खेलने का मौका शायद नहीं दिया जाएगा. क्योंकि टीम मैनेजमेंट का मानना है कि, फिलहाल वो गेंदबाजी के लिए तैयार नहीं हैं. लेकिन इस टीम में उन्हें इसलिए जगह दी गई है क्योंकि इसी साल होने वाले टी20 के लिए वो महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं.

वहीं टीम मैनेजमेंट का मानना है कि, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) दोनों खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप के लिए शानदार खिलाड़ी हैं. इसलिए इन दोनों का इस्तेमाल मैदान पर संभलकर किया जाएगा. इसके साथ ही उनकी पिटनेस पर कड़ी नजर रखी जाएगी.

आपको बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लिमिटेड ओवर सीरीज में हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) ने बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया था. ऐसे में अगर गेंदबाजी के लिए वो फिट हो जाते हैं तो भारत के लिए टी20 कप में मैच विनर साबित हो सकते हैं. इसके अलावा जसप्रीत बुमराह भी अपनी सटीक लाइन-लेंथ और यॉर्कर की वजह से टी20 में सबसे खतरनाक गेंदबाज बनकर उभरे हैं.

गौरतलब है कि, हार्दिक पाड्या (Hardik pandya) की साल 2019 में कमर की सर्जरी हुई थी. जिसके बाद उन्होंने गेंदबाजी नहीं की है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक से चार ओवर की गेंदबाजी करवाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *