Breaking News

IND vs AUS: भारतीय फैन ने ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड को किया Kiss, मैक्‍सवेल ने बजाई तालियां

मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया (Team India) को 51 रनों से सीरिज गंवानी पड़ी और एक भारत की हार के साथ ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज (India vs Australia) में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. वैसे तो सीरीज जीतने के लिए भारत के खिलाड़ियों ने काफी संघर्ष किया लेकिन जिस तरह की धुनाई ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय गेंदबाजों की और 390 रनो का लक्ष्य दिया. तो उसके आगे टीम इंडिया के धुरंधर महज 338 रन ही बना पाए. हालांकि, इस दौरान विराट कोहली की पारी शानदार रही उन्होंने सिडनी के मैदान पर 83 रनों की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली और 53 गेंदों पर अपना 59वां वनडे अर्धशतक जड़ा.

भारतीय फैन का प्रपोजल
वैसे अर्धशतक के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की आक्रामक बल्लेबाजी को देख हर कोई हैरान था. लेकिन हर किसी की नजर उस वक्त दर्शकों की तरफ मुड़ गई जब कोहली 35 रन पर बल्लेबाजी करते हुए अपने अर्धशतक की तरफ बढ़ रहे थे. उसी वक्त दर्शकों के बीच बैठे एक भारतीय फैन ने सबके सामने ऑस्‍ट्रेलियन गर्लफ्रेंड को प्रपोज कियाindian_propose_aussies_girlऔर किस किया. फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को दर्शकों के बीच ही रिंग दी. फैन का अपनी गर्लफ्रेंड को इकरार कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स जमकर वीडियो पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

खूब पीटी तालियां
जैसे ही भारतीय फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को रिंग दी और दिल की बात सार्वजनिक रूप से कही. तो ऑस्ट्रेलियन टीम को चीयर कर रही महिला फैन ने भी तुरंत हां कर दी. इस पर दर्शकों के साथ मैदान पर मौजूद ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने खूब तालियां बजाईं. बात अगर टीम इंडिया के खिलाड़ियों के स्कोर की करें तो, कोहली ने 87 गेंदों पर 7 चौके और 2 छक्‍कों की मदद से 89 रन जड़े. सलामी बल्‍लेबाज मयंक अग्रवाल ने 28 और श्रेय अय्यर 38 रन बनाए वहीं शिखर धवन महज 30 रनों की पारी में वापस लौट गए.