Breaking News

IND Vs AUS: जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया को झटका, डेविड वॉर्नर वनडे-T-20 सीरीज से हुए बाहर

ऑस्ट्रेलिया ने भारत (IND Vs AUS) के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज़ पर कब्जा कर लिया है और टीम इंडिया को सीरीज गंवानी पड़ी है. भले ही ऑस्ट्रेलिया का स्कोर काफी अच्छा चल रहा है और उनकी टीम प्रदर्शन भी काफी शानदार कर रही है. लेकिन इस बीच जो खबर सामने आई है वो ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी नहीं है. दरअसल, खबर है कि, टी-20 सीरीज से ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) बाहर हो गए हैं और उनके सीरीज पर खेलने पर सस्पेंस बरकरार है. बता दें. वॉर्नर घायल हो गए थे और उन्हें फौरन स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया था. इसी कारण उन्हें टी-20 सीरीज से बाहर कर दिया गया. हालांकि, पहले टेस्ट मैच से पहले वॉर्नर के पास फिट होने के लिए 18 दिनों का वक्त है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम को खतरा!
डेविड वॉर्नर के घायल होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की प्रतिक्रिया सामने आई. मीडिया की मानें तो वॉर्नर टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं और टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने खुद मैच के बाद कहा कि उन्हें आखिरी मुकाबले के लिए कोई दूसरा विकल्प ढूंढना होगा. वहीं टीम के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेलdavid warner injuredको उम्मीद है कि डेविड वॉर्नर जल्द ही पूरी तरह ठीक हो जाएंगे. हालांकि, उनका ये भी कहना है कि वॉर्नर को काफी दर्द था. वॉर्नर की तकलीफ को देखते हुए टीम के अन्य खिलाड़ी का भी कहना है कि, टीम को ओपनर का कोई दूसरा विकल्प निकालना होगा.

चौथे ओवर में हुआ हादसा
मालूम हो कि, डेविड वॉर्नर के साथ दर्दनाक हादसा टीम इंडिया के चौथे ओवर में हुआ और शिखर धवन का एक शॉट रोकने के लिए उन्होंने मिड ऑफ में डाइव लगाई और इस दौरान उनके पैर में मोच आ गई. जिसके बाद मैदान पर वह दर्द से तड़पने लगे. डेविड वॉर्नर को इलाज मिल चुका है लेकिन सही होने में वक्त लग सकता है. अगर वॉर्नर बाकी के मुकाबलों से बाहर होते हैं तो ऑस्ट्रेलियाई टीम को मुश्किल हो सकती है. क्योंकि डेविड वॉर्नर टीम के एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और पहले वनडे मैच में 76 गेंदों में 69 रनों की शानदार पारी व दूसरे वनडे मैच में 77 गेंदों में 83 रनों की पारी खेली थी.