Breaking News

‘मैं मौनी रॉय का चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहता’- इंडियन आयडल फेम अमित टंडन का फूटा गुस्सा

नई दिल्ली। सिंगर और एक्टर अमित टंडन इन दिनों टीवी की नागिन मौनी रॉय से खासे नाराज हैं। अमिता का कहना है कि मौनी ने ना केलव उन्हें बल्कि उनकी पत्नी रूबी रॉय को भी चोट पहुंचाई है। एक इंटरव्यू में अमित ने काई पहलूओं पर खुलकर बात की। उन्होंने इंडियन आयडल से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया।

‘मैं मौनी रॉय का चेहरा भी नहीं देखना चाहता’

ईटाइम्स के टेलीस्टार्स टॉक सेगमेंट में अमित मे मौनी रॉय के साथ अपने रिश्ते पर कहा कि मैं मुझे नहीं लगता कि मैं मौनी रॉय का चेहरा फिर कभी देखना चाहता हूं। उस लड़की ने मेरी पत्नी का इस्तेमाल किया। हमें लगा कि वह असली है लेकिन जब रूबी मुसीबत में थी, मौनी ने उसका साथ छोड़ दिया। जैसे लोगों के चेहरे बदलते हैं, वैसा ही हुआ। हम देख रहे हैं मौनी रॉय का नया चेहरा; यह वह मौनी नहीं है जिसे हम जानते थे।

मौनी को लेकर आहत हैं अमित और रूबी

अमित ने आगे कहा कि,’ उसने रूबी की आत्मा को चोट पहुंचाई है। मिस रॉय, आपने रूबी को तब छोड़ दिया था जब वो लो जीरो पर थी, आज वो पहले से बड़ी हो गई है। रूबी सबके लिए बहुत कुछ करती है, वह कितनी निस्वार्थ है। मौनी रॉय के लिए हमारी तरफ से कोई माफी नहीं है। मैंने रूबी से कहा है कि अगर वह कभी भी मौनी के साथ फिर से दोस्ती रखती है तो मैं उसके आसपास नहीं रहूंगा, मैं तो फिर गया।

इंडियन आयडल को लेकर दिया ये जवाब

अमित से पूछा गया कि आप इंडियन आयडल के पहले सीजन में आए थे तो अब आप जब ‘इंडियन आइडल 12’ देखते हैं तो कैसा महसूस होता है। ये शो इतने सालों में कितना बदला है?

तो अमित ने कहा कि हर चीज बदलती है। मेरे लिए बदलाव जीवन का एक हिस्सा है। तो, यह रियलिटी शो का भी एक हिस्सा है। मैंने जो स्पष्ट रूप से देखा वह यह है कि जज अब मंच से नीचे आते हैं और प्रतियोगियों के साथ व्यक्तिगत रूप से बातचीत करना शुरू करते हैं। पहले ऐसे नहीं था। हमारे टाइम का चार्म ही अलग था। आपके पास प्रतिभागियों की इतनी पिछली कहानियां भी नहीं थीं, जो इन दिनों इतनी बार देखी जाती हैं।