Breaking News

Hrithik Roshan बन रहे दूल्हा, तलाक के बाद 12 साल छोटी Saba Azad संग लेंगे फेरे

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) कई महीनों से एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं और अब कुछ समय से इस बारे में दोनों काफी ओपन भी हो गए हैं. हाल ही में कुछ खबरें आ रही हैं जिनके मुताबिक ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. कुछ समय पहले, ऋतिक और सबा विदेश में वैकेशन पर भी गए थे और उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई हैं.

शादी के बंधन में बंधने वाले हैं Hrithik-Saba?
इस बारे में आधिकारिक तौर पर तो कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद जल्द ही सात फेरे ले सकते हैं. हाल ही में, फिल्मफेयर (Filmfare) ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें इतना लिखा है कि ऋतिक जल्द ही सबा के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. मीडिया इंडस्ट्री में यह रुमर काफी तेजी से फैल रहा है.

Bejan Daruwalla ने प्रेडिक्ट की थी शादी
जैसा कि हमने बताया कि ऋतिक या सबा की तरफ से इस बारे में खबर नहीं आई है लेकिन कुछ समय पहले नामी एस्ट्रोलॉजर बेजान दारुवाला (Bejan Daruwalla) ने भी प्रेडिक्ट किया था कि आने वाले समय में ऋतिक रोशन दूसरी बार विवाह के बंधन में बंध सकते हैं. ये प्रेडिक्शन तब हुआ था जब ऋतिक ने अपनी पहली पत्नी सुजैन खान को डिवॉर्स दिया था.

Hrithik और Saba का रिश्ता
सबसे पहले ऋतिक को सबा के साथ एक मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते देखा गया था और तब से ये खबरें उड़ रही थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके बाद, पहली बार जब इस कपल ने आधिकारिक तौर पर एक साथ कैमरे के सामने पोज किया था, वो करण जौहर (Karan Johar) की बर्थडे पार्टी थी. हम आपको बता चुके हैं कि हाल ही में दोनों विदेश घूमने भी गए थे जिसकी तस्वीरें सबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर पोस्ट भी की हैं. सबा को ऋतिक के सभी फैमिली फंक्शन्स में भी देखा गया है.